1. home Hindi News
  2. national
  3. the public sector steel giant steel authority of india sail has donated rs 30 crore to the prime ministers cair fund to combat the corona virus

सेल ने पीएम-केयर्स में दान किए 30 करोड़ रुपये

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सेल ने पीएम-केयर्स में दान किए 30 करोड़ रुपये
सेल ने पीएम-केयर्स में दान किए 30 करोड़ रुपये

सेल ने पीएम-केयर्स में दान किए 30 करोड़ रुपये नयी दिल्ली. सार्वजनिक क्षेत्र की इस्पात कंपनी स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (सेल) ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री केयर्स कोष में 30 करोड़ रुपये दान किये हैं. कंपनी के चेयरमैन अनिल कुमार चौधरी ने मंगलवार को कहा कि कोरोना वायरस महामारी से निपटने में देश की मदद के लिए उसने और उसके कर्मचारियों ने पीएम-केयर्स कोष को 30 करोड़ रुपये देने का निर्णय किया है. इसके अलावा कंपनी ने कई राज्यों में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए भी काम किया है. उन्होंने कहा कि कंपनी के कर्मचारियों ने आगे आकर अपना एक दिन का वेतन दिया है और कुल नौ करोड़ रुपये जमा किये हैं.

इसके अलावा कंपनी ने कई राज्यों में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए भी काम किया है. उन्होंने कहा कि कंपनी के कर्मचारियों ने आगे आकर अपना एक दिन का वेतन दिया है और कुल नौ करोड़ रुपये जमा किये हैं.इसके अलावा सेल ने ओडिशा, छत्तीसगढ़, झारखंड और पश्चिम बंगाल में अपने संयंत्रों और इकाइयों और अपने अस्पतालों में सैनेटाइजर और निजी सुरक्षा किट (पीपीइ) की व्यवस्था की है. साथ ही 83 आइसीयू बिस्तर, 27 वेंटिलेटर, 592 क्वारांटीन बिस्तर, 330 आइसोलेशन बिस्तर का भी प्रबंध किया है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें