1. home Hindi News
  2. national
  3. terrorists shot dead a bank manager at kulgam in jammu and kashmir vwt

टारगेट किलिंग : कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने बैंक मैनेजर की गोली मारकर की हत्या, वीडियो आया सामने

कश्मीर पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे के बाद आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के अरेह मोहनपोरा स्थित इलाकाई देहाती बैंक को गोली मार दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आतंकी ने बैंक मैनेजर को मारी गोली
आतंकी ने बैंक मैनेजर को मारी गोली
फोटो : ट्विटर

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा टारगेट किलिंग का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार को आतंकियों ने कुलगाम जिले के अरेह मोहनपोरा स्थित इलाकाई देहाती बैंक के मैनेजर विजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी. आतंकियों द्वारा गोली मारे जाने के बाद उन्हें गंभीरावस्था में अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इलाकाई देहाती बैंक के मैनेजर विजय कुमार राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले थे. पिछले 48 घंटों के दौरान यह दूसरी घटना है, जब आतंकियों ने गोली मारकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है. इससे पहले कुलगाम के गोपालपाड़ा में आतंकियों ने हाईस्कूल की शिक्षिका की गोली मारकर हत्या कर दी थी. बैंक मैनेजर के गोली मारते समय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कश्मीर पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे के बाद आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के अरेह मोहनपोरा स्थित इलाकाई देहाती बैंक को गोली मार दी. आतंकियों द्वारा गोली मारे जाने के बाद उन्हें गंभीरावस्था में अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इलाकाई देहाती बैंक के मैनेजर विजय कुमार राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले थे.

31 मई को आतंकियों ने शिक्षिका को मारी गोली

इससे पहले आतंकवादियों ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के गोपालपाड़ा स्थित हाईस्कूल की कश्मीरी पंडित शिक्षिका रजनी बाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी. रजनी बाला जम्मू संभाग के सांबा जिले की रहने वाली थीं और दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में शिक्षिका के तौर पर काम कर रही थीं. आतंकियों की टारगेट किलिंग की वजह से उनका पूरा घर तबाह हो गया.

मई में टारगेट किलिंग की सात घटनाएं

इतना ही नहीं, आतंकियों ने रजनी बाला की हत्या से पहले 12 मई को राहुल भट् की बडगाम जिले की चदूरा तहसील में तहसीलदार कार्यालय के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी थी. मई महीने के दौरान कश्मीर में सात टारगेट किलिंग की घटनाओं को अंजाम दिया गया. इनमें से चार नागरिक और तीन पुलिसकर्मी थे, जो ड्यूटी पर तैनात नहीं थे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें