16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeदेशजम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, AK-47, हैंड ग्रेनेड और रॉकेट समेत कई हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, AK-47, हैंड ग्रेनेड और रॉकेट समेत कई हथियार बरामद

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया और वहां से हथियार तथा गोला बारुद बरामद किए गए. इनमें एक एके 47 राइफल के साथ दो मैगजीन और 75 गोलियां, 10 हथगोले, 26 यूबीजीएल ग्रेनेड, आठ यूबीजीएल बूस्टर, दो फ्लेम थ्रोअर, पांच रॉकेट और तीन रॉकेट बूस्टर शामिल थे.

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया और वहां से हथियार तथा गोला बारुद बरामद किए गए. पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि शनिवार को उत्तर कश्मीर जिले में हंदवाड़ा के शलनार हंगनीकूट इलाके में पुलिस ने छापा मारा.

AK-47, हैंड ग्रेनेड और रॉकेट समेत कई हथियार बरामद 

उन्होंने बताया कि इलाके की छानबीन के दौरान एक ऐसे स्थान का पता चला, जहां हथियार और गोला बारुद का भंडारण किया गया था. इनमें एक एके 47 राइफल के साथ दो मैगजीन और 75 गोलियां, 10 हथगोले, 26 यूबीजीएल ग्रेनेड, आठ यूबीजीएल बूस्टर, दो फ्लेम थ्रोअर, पांच रॉकेट और तीन रॉकेट बूस्टर शामिल थे.

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कानून की संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू की गयी है. फिलहाल पुलिस आस-पास के इलाकों मे छानबीन कर रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें