1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput case latest update cbi mumbai police maharashtra hm anil deshmukh rkt

Sushant Case: सुशांत मामले पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री का बड़ा बयान, कहा- हमें नतीजे का बेसब्री से इंतजार, देखें CBI...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत किस वजह से हुई इसकी जांच CBI कर रही है. वही अब CBI के जांच पर भी लोग सवाल उठाने लगे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत मामले पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री का बड़ा बयान
सुशांत मामले पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री का बड़ा बयान
सोशल मीडिया

Sushant singh rajput case : सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या थी या हत्या, ये सवाल ऐसा है जिसका जवाब हर कोई जानना चाहता है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत किस वजह से हुई इसकी जांच CBI कर रही है. वही अब CBI के जांच पर भी लोग सवाल उठाने लगे हैं. महाराष्ट्र के गृह मंत्री ​अनिल देशमुख ने सुशांत मामले में चल रही जांच पर बयान दिया है. अनिल देशमुख ने कहा कि सीबीआई को जांच सौंपे डेढ़ महीने के करीब हो गया है, उनकी जांच कहां तक आई है इसका हम बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री ​अनिल देशमुख ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच मुंबई पुलिस पेशेवर रूप से कर रही थी लेकिन इसे अचानक सीबीआई को सौंप दिया गया. उन्होंने आगे कहा कि लोग पूछते हैं कि क्या सुशांत ने आत्महत्या की या उसकी हत्या कर दी गई, उनकी जांच कहां तक आई है इसका हम बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने भी मामले की जांच को लेर सवाल उठाये थें. कुछ दिनों पहले उन्होंने कहा था कि परिवार को कुछ दिनों से ये एहसास हो रहा है कि कहीं न कहीं इस जांच को इस दिशा में ले जाया जा रहा है. जहां से सारी बातें साफ नहीं हो रही हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने घर पर मृत पाए गए थे. सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार ने बिहार में मुकदमा दर्ज करवाया था. शुरुआत में उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने पर शक था लेकिन परिवार ने कुछ और परिस्थितियों को देखने के बाद इसे हत्या बताया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें