1. home Hindi News
  2. national
  3. subramanian swamy attacks on bjp it cell and amit malviya modi government rkt

अपने ही पार्टी पर भड़के सुब्रह्मण्यम स्वामी, कहा-दुष्ट हो गई है बीजेपी की आईटी सेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अपने ही पार्टी पर भड़के सुब्रह्मण्यम स्वामी
अपने ही पार्टी पर भड़के सुब्रह्मण्यम स्वामी
फोटो - ट्वीटर

नयी दिल्ली : अपने बयानों के लिए मशहूर और हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने आज अपनी ही पार्टी पर हमला बोला है. राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी का सोमवार को गुस्सा भाजपा आईटी सेल के प्रमुख पर फूटा. राज्यसभा सांसद ने भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय पर बड़ा बयान दिया है. अपने ट्वीट के जरिए सुब्रह्मण्यम स्वामी ने अमित मालवीय को हटाए जाने की मांग की.

भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सोमवार अपनी ही पार्टी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय पर हमला बोलते हुए उन पर फर्जी ट्वीट के जरिए अपने खिलाफ अभियान चलाने का आरोप लगाया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि बीजेपी की आईटी सेल दुष्ट हो गई है. उसके कुछ सदस्य फर्जी आईडी बनाकर मुझपर निजी हमले कर रहे हैं. अगर मेरे समर्थक गुस्सा हो गए और निजी हमले करने लगे तो मेरी कोई जिम्मेदारी नहीं होगी. जिस तरह दुष्ट आईटी सेल के लिए बीजेपी जिम्मेदार नहीं है.

बता दें कि भाजपा में रहने के बावजूद सुब्रह्मण्यम स्वामी अक्सर अपने पार्टी के बड़े नेताओं पर बयान देते आये हैं और कई बार उनके बयान भाजपा को बगले झांकने पर मजबूर कर देती है. गौरतलब है कि सुब्रह्मण्यम स्वामी खुद अर्थशास्त्री हैं, इसलिए उनके निशानो पर हमेशा इकॉनमिक्स और वित्त मंत्रालय रहता है.

उन्होंने कई मामलों पर मोदी सरकार की आलोचना भी की है. अभी हाल ही केन्द्र सरकार द्वारा कराये जा रहे NEET-JEE के इग्जाम को लेकर भी वह सरकार पर हमलावर थे. उन्होंने यहां तक कहा था कि अगर नरेंद्र मोदी सरकार संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) और राष्ट्रीय पात्रता प्रवेश परीक्षा (NEET) का आयोजन इस समय करती है तो यह 1976 में इंदिरा गांधी द्वारा किया गया 'नसबंदी' जैसी बड़ी गलती साबित होगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें