1. home Hindi News
  2. national
  3. south superstar rajinikanth will not enter politics will not make his party will continue to serve people change decided within a month tamilnadu chunav aml

राजनीति नहीं करेंगे रजनीकांत, करते रहेंगे लोगों की सेवा, एक महीने के अंदर बदला फैसला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुपरस्टार रजनीकांत
सुपरस्टार रजनीकांत
File Photo

चेन्नई : साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (South Superstar Rajinikanth) ने राजनीति में कदम रखने का अपना विचार बदल दिया है. मंगलवार को उन्होंने स्वास्थ कारणों का हवाला देते हुए तमिलनाडु चुनाव (Tamilnadu Chunav) से पहले अपनी पार्टी लॉन्च करने की योजना से इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि राजनीति में आने का अपना इरादा मैंने बदल दिया है, लेकिन पहले ही तरह ही लोगों की सेवा करता रहूंगा. तमिलनाडु में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए रजनीकांत के इस फैसले को काफी अहम माना जा रहा है.

रजनीकांत ने इसी महीनें की शुरुआत में घोषणा की थी कि वे नये साल में अपनी पार्टी लॉन्च करेंगे. इसके बाद से तमिलनाडु के शीर्ष के दल एआईएडीएमके (AIADMK) और डीएमके (DMK) की परेशानी बढ़ गयी थी. रजनीकांत की घोषणा के बाद भाजपा ने भी उनसे संपर्क साधना शुरू कर दिया था. भाजपा को उम्मीद थी कि रजनीकांत की पार्टी उनकी सहयोगी पार्टी बनेगी.

रजनीकांत ने आज दो पन्नों की एक चिट्ठी जारी की और अपने फैंस से माफी मांगते हुए कहा कि बीमारी ने मुझे काफी कुछ सीखा दिया है. अब मैं राजनीति में आने के अपने फैसले को वापस लेता हूं. मैं पहले की तरह ही जरूरतमंदों की सेवा करता रहूंगा. सोमवार को अस्पताल से डिस्चार्ज होकर रजनीकांत अपने घर पहुंच गये हैं. पिछले हफ्ते ब्लड प्रेशर हाई होने के कारण उन्हें हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

अस्पताल की ओर से जारी बुलेटिन में कहा गया था कि रजनीकांत को कोई गंभीर बीमारी नहीं है. वह स्वस्थ हैं. डॉक्टरों ने उन्हें घर पर आराम करने की सलाह दी है और तनाव से दूर रहने को कहा है. 24 साल पहले रजनीकांत के एक बयान के कारण जयललिता को काफी नुकसान हुआ था. उन्होंने उस समय कहा था कि अगर जयललिता मुख्यमंत्री बनती हैं तो तमिलनाडु को भगवान भी नहीं बचा सकता है.

साउथ में रजनीकांत के फैंस को काफी लंबे समय से रजनीकांत के राजनीति में आने का इंतजार था. रजनीकांत की घोषणा के बाद से उनके फैंस ने काफी जश्न मनाया था. रजनीकांत ने अपनी नयी पार्टी बनाने की घोषणा के साथ ही कहा था कि उनकी पार्टी अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भी उतरेगी. अब रजनीकांत के इस फैसले से उनके फैंस काफी निराश होंगे.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें