1. home Hindi News
  2. national
  3. smriti irani retaliated after rahul gandhis attack on dealing with corona said gnani baba would like to introspect ksl

कोरोना से निबटने को लेकर राहुल गांधी के हमले पर स्मृति ईरानी का पलटवार, कहा- 'ज्ञानी बाबा' आत्मनिरीक्षण करना पसंद करेंगे?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्मृति ईरानी, केंद्रीय मंत्री
स्मृति ईरानी, केंद्रीय मंत्री
सोशल मीडथ्या

नयी दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 'ज्ञानी बाबा' के नाम से संबोधित करते हुए आत्मनिरीक्षण करने की बात कही है. केंद्रीय मंत्री ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कांग्रेस शासित राज्यों में कोरोना संक्रमण काल के हालात का जिक्र करते हुए जमकर निशाना साधा है.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा है कि जो 'ज्ञानी बाबा' प्रधानमंत्री को 'ज्ञान के मोती' बांट रहे हैं, वे कांग्रेस शासित राज्यों पर आत्मनिरीक्षण करना पसंद करेंगे. कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में कांग्रेस शासित राज्य हालात से निबटने में विफल क्यों रहे हैं.

स्मृति ईरानी ने सवाल उठाये

दूसरी लहर कहां से शुरू हुई?

कांग्रेस शासित राज्य

किन राज्यों में भारत के मामलों और मौतों का बड़ा प्रतिशत था?

कांग्रेस शासित राज्य

उच्चतम मृत्यु दर वाला राज्य

कांग्रेस शासित राज्य

वैक्सीन के खिलाफ सबसे अधिक शोर करनेवाले राज्य वैक्सीन बनाने में हिचकिचाते हैं

कांग्रेस शासित राज्य

जिन राज्यों में दूसरी लहर के दौरान सकारात्मकता दर आसमान तक पहुंच गयी थी

कांग्रेस शासित राज्य

किसने विकेंद्रीकरण की मांग की और फिर यू-टर्न लिया?

कांग्रेस

कल वैक्सीनेशन के मामले में किन राज्यों ने सबसे खराब प्रदर्शन किया, जबकि देश ने विश्व रिकॉर्ड बनाया?

कांग्रेस शासित राज्य

अंत में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहावत का उल्लेख करते हुए कांग्रेस पर तल्ख टिप्पणी की है. उन्होंने कहा है कि ''कहावत है- 'दिया तले अंधेरा' - समझ जाये तो बेहतर है.'' मालूम हो कि राहुल गांधी ने चिकित्सा के क्षेत्र में बुनियादी ढांचे में सुधार और युद्धस्तर पर वैक्सीनेशन कराने का आग्रह किया है, ताकि कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर से बचा जा सके.

मालूम हो कि इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पार्टी की ओर से एक ''श्वेत पत्र'' जारी किया था. इसमें उन्होंने कहा है कि ''यह एकदम स्पष्ट है कि कोरोना संक्रमण की पहली और दूसरी लहर का प्रबंधन विनाशकारी था.'' राहुल गांधी की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस और कांग्रेस शासित राज्यों पर हमला बोला है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें