1. home Hindi News
  2. national
  3. shivsena member got bail from police station on charge of attacking to ex navy officer madan sharma mumbai india news hindi pwn

एक्स नेवी अफसर से मारपीट के आरोपी शिवसेना कार्यकर्ताओं को मिली जमानत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
एक्स नेवी अफसर से मारपीट के आरोपी शिवसैनिक के कार्यकर्ता को मिली जमानत
एक्स नेवी अफसर से मारपीट के आरोपी शिवसैनिक के कार्यकर्ता को मिली जमानत
Twitter

मुंबई में रिटायरर्ड नेवी अफसर से मारपीट के मामले में पुलिस ने शिवसेना के कमलेश कदम समेत पांच लोगों को समता नगर पुलिस स्टेशन से जमानत मिल गयी है. बता दे कि कि मुंबई में रिटायर्ड नेवी अफसर मदन शर्मा पर शुक्रवार को 10-12 लोगों ने हमला किया था, और उनके साथ मारपीट की थी. इसके बात मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था.

मारपीट की घटना के बाद मदन शर्मा ने कांदिवली के समत नगर पुलिस स्टेशन में शिवसेना के कमलेश कदम समेत आठ से 10 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी. इसके बाद इस मामले में कमलेश कदम समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

दरअसल मदन शर्मा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ एक कार्टून को फार्वर्ड किया था. जिसके कारण शिवसैनिक गुस्से में आ गये हैं और करीब 8-10 लोगों ने 62 साल के सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा की पिटाई की. यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया. हमले को लेकर मदन शर्मा की बेटी ने शिवसेना पर आरोप लगाया था. मामले पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी है.

मदन शर्मा ने बाताया मैसेज फार्वर्ड करने के उन्हें धमकी भरे फोन कॉल आए. इसके बाद शुक्रवार को उन पर हमला किया गया. इससे उन्हें चोट भी आयी है. रिटायर्ड नेवी अफसर ने कहा कि मैंने अपनी पूरी जिंदगी देश की सेवा में लगा दी है. महाराष्ट्र सरकार को लेकर कहा कि इस तरह की सरकार को सत्‍ता में रहने का कोई हक नहीं है.

घटना को लेकर एक अधिकारी ने बताया कि मारपीट की यह घटना कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स के आस-पास हुई है. उन्होंने बताया कि रिटार्यड अधिकारी मदन शर्मा ने एक वाट्सऐप ग्रुप में मुख्यमंत्री पर पर एक कार्टून शेयर किया था. इसके बाद शिवसेना के कार्यकर्ता उनके घर पर आ गये और उनके साथ मारपीट की. मारपीट में मदन शर्मा की आंख में चोट लगी है. उनका इलाज किया जा रहा है. शिवसेना के खिलाफ पहले से ही मोर्चा खोल चुकी अभिनेत्री कंगना रनौत भी सामने आईं और उन्होंने मारपीट का वीडियो शेयर कर इस मामले को 'शर्मनाक' बताया.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें