1. home Hindi News
  2. national
  3. shiva sena leader sanjay raut statement on kangana ranaut and ex navy officer maharashtra government rjt

Kangana Ranaut: नौसेना के पूर्व अफसर की पिटाई पर संयज राउत ने दिया बयान, कंगना पर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नौसेना के पूर्व अफसर की पिटाई पर संयज राउत ने दिया बयान
नौसेना के पूर्व अफसर की पिटाई पर संयज राउत ने दिया बयान
फोटो - ट्वीटर

मुंबई में नौसेना के पूर्व अफसर मदन शर्मा की पिटाई का मामला गरमा गया है. आरोप है कि नौसेना के पूर्व अफसर की पिटाई सत्ताधारी पार्टी शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने किया है. इस मसले पर शिवसेना के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ( shiva sena leader sanjay raut) ने कहा कि जो हमला हुआ है वो सोच समझ कर नहीं हुआ है. ये एक कानून-व्यवस्था का मामला है.

संजय राउत ने कंगना पर कही ये बात 

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि आप जिस तरह से बात करते हो, कीचड़ उछालते हो और उसके बाद अगर लोगों के मन में गुस्सा पैदा होता है फिर आप उसे सरकार से क्यों जोड़ रहे हो. अगर किसी ने हमला किया है तो हमें पूछ कर तो नहीं किया है न. इतना बड़ा महाराष्ट्र है ये किसी के भी साथ हो सकता है. शिवसेना नेता ने कंगना से जारी विवाद पर कहा कि हमने कंगना के ऊपर बात करना बंद कर दिया है. जिसको जो करना है कर लीजिए. हम सुनेंगे पर बोलेंगे नहीं लेकिन हर बात को हम नोट करेंगे. देख रहे हैं कि कौन सी पार्टी देश और महाराष्ट्र के बारे में क्या सोचती है और उनकी सोच कितनी बुरी है.

उद्धव सरकार से इस्तीफे की मांग 

बता दें कि इससे पहले नौसेना के पूर्व अफसर मदन शर्मा ने उद्धव सरकार से इस्तीफे तक की मांग की. उन्होंने कहा कि मैं देख रहा हूं कि बॉम्बे में किस तरह का प्रशासन चल रहा है, इसको देख कर सिर्फ बंबई के लोग नहीं पूरे महाराष्ट्र और भारत के लोग परेशान हैं. मैं आग्रह करूंगा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को कि अगर आपकी सरकार संविधान नहीं चला सकती है तो आप इस्तीफा दे.

गौरतलब है कि अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से किये जाने के बाद से उनके और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच जुबानी जंग चल रही है. जो अभी तक जारी है.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें