1. home Hindi News
  2. national
  3. shiv sena leader sanjay rauts answer to kangana ranaut on mumbai pok statement and allegations rkt

कंगना पर संजय राउत ने दिया बड़ा बयान, कहा- बेहतर होगा वो हिमाचल में ही रहें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच बयानों का दौर जारी है. गुरूवार को अभिनेत्री ने शिवसेना नेता पर धमकी देने का आरोप और मुंबई को पीओके जैसा बताने वाला बयान दिया था. इस बयान पर अब संजय राउत ने पलटवार किया है. शिवसेना नेता ने अपने बयान में कहा कि कंगना रनौत महाराष्ट्र का अपमान करने की कोशिश कर रही हैं.

संजय राउत ने आगे कहा कि कोई राजनीतिक दल उनके पीछे हैं , इसीलिए वह ऐसा बोल रही है. मुंबई और मुंबई पुलिस की छवि खराब करने के लिए एक साजिश रची जा रही है. राउत ने आगे कहा कि अगर कंगना को लगता है कि मुंबई पुलिस उसकी सुरक्षा नहीं कर सकती है तो मुंबई में उसकी सुरक्षा करने के लिए हिमाचल की पुलिस तो नहीं आएगी इससे अच्छा है वह हिमाचल में ही रहे.

वही कंगना रनौत के बयान पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि मुंबई पुलिस की तुलना स्कॉटलैंड यार्ड से की जाती है. कुछ लोग मुंबई पुलिस को निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं. एक आईपीएस अधिकारी कंगना के इस बयान के खिलाफ अदालत का दरवाजा भी खटखटाया है. उन्होंने आगे कहा कि कंगना को महाराष्ट्र या मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं है.

बता दें कि गुरूवार को कंगना रनौत ने अपने बयान में लिखा था कि शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना लौटूं. पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है. यह मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रहा है?' उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. अभिनेत्री के पीओके वाले बयान पर अब विवाद होता दिख रहा है. सोशल मीडिया पर लोग उनके बयान पर गुस्‍सा भी जाहिर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक तरफ लोग उनके बयान पर गुस्‍सा जाहिर कर रहे हैं. वहीं कुछ बॉलीवुड सेलेब्‍स मुंबई और मुंबई पुलिस के सपोर्ट में उतर आए हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें