1. home Home
  2. national
  3. shiromani akali dal chief sukhbir singh badal says people in punjab saying capt amarinder singh most useless cm in india smb

पंजाब के लोग भी बोल रहे, कैप्टन अमरिंदर सिंह देश का सबसे 'Useless' मुख्यमंत्री : सुखबीर सिंह बादल

Punjab Politics पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election 2022) के पहले सियासी बयानबाजी का सिलसिला तेज हो गया है. इसी कड़ी में शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) पर बड़ा हमला बोला है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shiromani Akali Dal chief Sukhbir Singh Badal
Shiromani Akali Dal chief Sukhbir Singh Badal
twitter

Punjab Politics पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election 2022) के पहले सियासी बयानबाजी का सिलसिला तेज हो गया है. इसी कड़ी में शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल (SAD Chief Sukhbir Singh Badal) ने बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Punjab CM Capt Amarinder Singh) पर बड़ा हमला बोला है. शिअद (SAD) प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में जारी अंदरुनी लड़ाई पर भी कटाक्ष किया है.

शिरोमणी अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि कांग्रेस के नए प्रधान (President of Punjab Pradesh Congress) नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह एक दूसरे से लड़ रहे हैं. सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि पंजाब के लोग भी बोल रहे हैं कि कैप्टन अमरिंदर सिंह देश का सबसे निकम्मा (Useless) मुख्यमंत्री है. शिअद प्रमुख ने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव से छह महीने पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह को रोडमैप याद आया है.

बता दें कि देहरादून में पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने कहा कि हमारे चार वरिष्ठ मंत्रीगण और तीन विधायक यहां आए, उन्होंने अपनी चिंता बताई. वो पार्टी की जीत की संभावनाओं को लेकर चिंतित हैं. उन्होंने कहा कि हमारा विरोध किसी व्यक्ति से नहीं है. हम चाहते हैं कि चुनाव में हम एक स्पष्ट रोडमैप के साथ जाएं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें