1. home Home
  2. national
  3. sambit patra attack on rahul gandhi corona vaccine kisan andolan bjp congress amh

'दूसरे के कंधे पर बंदूक रखकर राजनीति करते हैं राहुल गांधी', संबित पात्रा ने किया हमला

पात्रा ने कहा कि देश में जब भी भ्रम की, झूठ की राजनीति होती है, तो राहुल गांधी जी का हाथ होता ही है. आज राहुल गांधी जी ने किसान आंदोलन की पुरानी तस्वीर को ट्वीट कर उसे वर्तमान का फोटो बताने का काम किया है. राहुल गांधी दूसरे के कंधे पर बंदूक रखकर राजनीति करते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sambit Patra vs Rahul Gandhi
Sambit Patra vs Rahul Gandhi
PRABHAT KHABAR

Sambit Patra vs Rahul Gandhi : भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भली-भांती जानते हैं कि कांग्रेस अध्यक्षविहीन है, इसलिए कांग्रेस जमीन पर किसी भी विषय को उठाने के लिए असमर्थ नजर आती है. इसलिए ये झूठे फोटो के माध्यम से राजनीति करने का प्रयास कर रहे हैं.

आगे पात्रा ने कहा कि देश में जब भी भ्रम की, झूठ की राजनीति होती है, तो राहुल गांधी जी का हाथ होता ही है. आज राहुल गांधी जी ने किसान आंदोलन की पुरानी तस्वीर को ट्वीट कर उसे वर्तमान का फोटो बताने का काम किया है. राहुल गांधी दूसरे के कंधे पर बंदूक रखकर राजनीति करते हैं.

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि किसान देश का अन्नदाता है. उसकी जितनी सराहना की जाए कम है. पिछले 70 सालों से किसानों की िस्थति क्या थी ये किसी से छिपी नहीं. मोदी सरकार ने किसानों को राहत दी है. हमारी सरकार गरीबों और किसानों के लिए काम कर रही है. पहले यूरिया के लिए गोली चल जाती थी लेकिन अब ऐसा नहीं होता है. किसानों तक यूरिया आसानी से पहुंच जा रहा है. उन्होंने कहा कि जहां तक लोकतंत्र का सवाल है प्रदर्शन हो सकते हैं लेकिन अराजकता देश के लिए नहीं है.

कोरोना वैक्सीनेशन पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि विश्व का सबसे तेज और सबसे बड़ा वैक्सीनेशन अभियान भारत में चल रहा है, पूरा विश्व इसकी सराहना कर रहा है. लेकिन राहुल गांधी एक भी ट्वीट इसके संदर्भ में नहीं करते हैं. आज आपने प्रधानमंत्री जी का वैक्सीन संवाद भी सुना होगा, किस प्रकार विश्व का सबसे तेज और सबसे बड़ा वैक्सीनेशन अभियान चल रहा है, उसका लोहा पूरा देश मान रहा है और पूरा विश्व इसे सलाम कर रहा है. लेकिन राहुल गांधी आज नदारद हैं, वैक्सीनेशन को लेकर अब वो एक भी ट्वीट नहीं कर रहे हैं.

संबित पात्रा ने कहा कि यही वो राहुल गांधी हैं, जिन्होंने भारत की वैक्सीन नीति और कोरोना के समय मोदी जी के अथक परिश्रम के ऊपर बहुत हमला किया था. छत्तीसगढ़ में वर्तमान मुख्यमंत्री बघेल जी के पिता और और परिवारजन स्वयं ही जातिवाद और विद्वेष फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. उनके खिलाफ अब FIR तक की नौबत आ गई है. राहुल गांधी को ये सब नहीं दिखता, इन सबसे वो अनभिज्ञ हैं. उन्होंने कहा कि एक ओर राहुल गांधी हैं तो दूसरी ओर हमारे माननीय प्रधानसेवक नरेंद्र मोदी जी हैं. अथक परिश्रम करके नरेंद्र मोदी जी ने जिस प्रकार का स्थान भारत की जनता और विश्व में बनाया है, यह अपने आप में अद्वितीय है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें