1. home Hindi News
  2. national
  3. sachin pilot latest updates phone tap rajasthan issue pro pilot mla ved prakash accuses ashok gehlot government bjp me jayenge sachin pilot kya amh

Sachin Pilot News : अब भाजपा में चले ही जाएंगे सचिन पायलट ? राजस्थान में फिर फूटा 'फोन टैप बम', हलचल तेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sachin Pilot accuses Ashok Gehlot
Sachin Pilot accuses Ashok Gehlot
Photo : Twitter
  • कांग्रेस विधायक सोलंकी ने गहलोत सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

  • फिर उछला राजस्थान में फोन टैप का मामला

  • वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा - विधायकों के हो रहे हैं फोन टैप

Sachin Pilot News : राजस्थान में चल रही सियासी खींचतान के बीच एक बार ऐसी खबर आई है जिससे भूचाल मच गया है. दरअसल यहां एक बार फिर 'फोन टैप' का बम फूट चुका है. कांग्रेस विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने गहलोत सरकार पर सचिन पायलट समर्थक MLA के फोन टैप कराने के आरोप लगा दिया है.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने इस संबंध में एक खबर प्रकाशित की है. सोलंकी ने अखबार से इस संबंध में बात की और बताया कि उन्हें कुछ विधायकों ने फोन टैप किए जाने के बारे में जानकारी दी है. हालांकि, सोलंकी ने इन विधायकों का नाम उजागर नहीं किया है.

अखबार से बात करते हुए सोलंकी ने कहा कि उन्हें यह तो पता नहीं कि कौन उनके फोन टैप करने का काम कर रहा था….या यह किसके आदेश पर किया जा रहा है. सूबे की सरकार फोन टैपिंग में शामिल है या नहीं…. लेकिन कुछ विधायकों ने मुझे अपने फोन रिकॉर्ड किये जाने के संबंध में बताया है.

इधर सोलंकी ने खुद के फोन टैप होने की बात पर इनकार कर दिया है. उन्होंने अखबार को बताया कि 'मुझे नहीं पता कि मेरा फोन टैप किया जा रहा है या नहीं…विधायकों ने एक ऐप का इस्तेमाल किया और यह जांचा कि उनका फोन टैप किया जा रहा है. इसके बाद ही उन्होंने मुझे इस संबंध में बताया….

आगे विधायक सोलंकी का यह भी कहना है कि कुछ विधायकों ने मुख्यमंत्री गहलोत को अपने फोन टैपिंग की आशंकाओं के बारे में सूचित भी किया है. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि कई सरकारी अधिकारियों से उन्हें यह जानकारी मिली है कि एसीबी विधायकों को ट्रेप में फंसाने की धमकी भी देने का काम कर रहे हैं.

पायलट विधायकों के हो रहे हैं फोन टैप ?

जब सोलंकी से यह सवाल किया गया कि जिन विधायकों के फोन टैप किए जा रहे हैं, क्या ये विधायक सचिन पायलट खेमे से संबंध रखते हैं तो इस पर सोलंकी ने कहा कि वे कांग्रेस के विधायक हैं…यदि आपको याद हो तो पिछले साल भी फोन टैपिंग को लेकर हुए विवाद के बाद पायलट समर्थक विधायकों ने बगावत कर दी थी. वहीं एक बार फिर पायलट समर्थक विधायक वेद प्रकाश सोलंकी की ओर से फोन टैप की बात सामने आने के बाद सूबे का सियासी पारा चढ गया है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें