18.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यदिल्लीअरविंद केजरीवाल की पार्टी 'आप' को असदुद्दीन ओवैसी ने बताया RSS का छोटा रिचार्ज, राजनीति गरम

अरविंद केजरीवाल की पार्टी ‘आप’ को असदुद्दीन ओवैसी ने बताया RSS का छोटा रिचार्ज, राजनीति गरम

RSS के छोटा रीचार्ज ने फ़ैसला लिया है के दिल्ली की हर विधान सभा क्षेत्र में हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड पाठ का आयोजन करवाया जाएगा. जानें असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा जिसके बाद राजनीति हुई गरम

अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के पहले बयानबाजी का दौर जारी है. इस बीच एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है जिसपर लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर उन्होंने लिखा कि RSS के छोटा रिचार्ज ने फ़ैसला लिया है के दिल्ली की हर विधान सभा क्षेत्र में हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया जाएगा. ये फ़ैसला 22 जनवरी के उद्घाटन की वजह से लिया गया. उनके इस बयान पर दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) विधायक सौरभ भारद्वाज ने प्रतिक्रिया दी है.

‘आप’ विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि मुझे नहीं लगता कि मुझे ओवैसी को जवाब देने की जरूरत है. मैं भगवान हनुमान से भी प्रार्थना करूंगा कि वे उन्हें आशीर्वाद दें. किसी भी राजनीतिक दल को सुंदरकांड पाठ जैसे अच्छे कार्यक्रम पर आपत्ति नहीं होनी चाहिए. यदि कोई आपत्ति जताता है तो यह ठीक नहीं है.

अपने ट्वीट पर क्या बोले असदुद्दीन औवेसी

अपने ‘RSS का छोटा रिचार्ज’ ट्वीट पर AIMIM प्रमुख और सांसद असदुद्दीन औवेसी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और उनकी सरकार ने यह तय किया है कि वे मंगलवार को सुंदरकांड पाठ और हनुमान चालीसा पढ़वाएंगे… मैंने ये ट्वीट किया कि आप बीजेपी से कैसे अलग हैं? बीजेपी-RSS और आप में कोई अंतर नहीं है… आप नरेंद्र मोदी की राह पर चल रहे हैं..

इन लोगों ने बिल्किस बानो के मसले पर चुप्पी बनाई

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर असदुद्दीन औवेसी ने लिखा कि RSS के छोटा रीचार्ज ने फ़ैसला लिया है के दिल्ली की हर विधान सभा क्षेत्र में हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड पाठ का आयोजन करवाया जाएगा. आपको याद दिला दूं कि इन लोगों ने बिल्किस बानो के मसले पर चुप्पी बनाई रखी थी और कहा था के वो सिर्फ़ शिक्षा और सेहत जैसे मसलों पर बात करना चाहते हैं. क्या सुंदरकांड पाठ शिक्षा है या सेहत? असल बात तो यही है के इन्हें इंसाफ से परहेज है. संघ के एजेंडे का पूरा साथ दे रहे हैं. हम बाबरी की बात भी ना करें, आप न्याय, मोहब्बत, फलाना का बाजा बजाते रहो और साथ में हिंदुत्व को मज़बूत करते रहो। वाह!

Also Read: Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या राम मंदिर में लगे सोने के 14 दरवाजे, अभी 30 और लगेंगे

क्या है मामला जानें

गौर हो कि ‘आप’ नेता सौरभ भारद्वाज ने सोमवार को कहा था कि उनकी पार्टी मंगलवार को दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में सुंदरकांड पाठ कार्यक्रम आयोजित करेगी. उन्होंने यह भी कहा कि अगले सप्ताह से हर मंगलवार को शहर के सभी विधानसभा क्षेत्रों और नगर निगम वार्ड सहित 2,600 स्थानों पर सुंदरकांड और हनुमान चालीसा के पाठ किए जाएंगे. इसके लिए आम आदमी पार्टी के भीतर एक संगठन बनाया गया है.

Also Read: असदुद्दीन औवेसी ने अमित शाह के JAM बयान पर ली चुटकी, कहा- हम जैम को टोस्ट में लगाकर खाते हैं

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें