1. home Hindi News
  2. national
  3. robert watra arrives at the office on a bicycle protesting against the increased prices of petrol and diesel pkj

साइकिल पर दफ्तर पहुंचे रॉबर्ट वाट्रा, पेट्रोल - डीजल की बढ़ी कीमतों को कुछ इस तरह किया विरोध

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

साइकिल पर दफ्तर पहुंचे रॉबर्ट वाट्रा,
साइकिल पर दफ्तर पहुंचे रॉबर्ट वाट्रा,
फाइल फोटो

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हो रही वृद्धि को लेकर अपना विरोध जताते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाद्रा सोमवार को अपने निवास से कार्यालय तक की यात्रा साइकिल से की. हालांकि सोशल मीडिया पर वाद्रा को ट्रोल का सामना करना पड़ा जब कुछ भाजपा नेताओं और अन्य ने उन पर निशाना साधा .

वाद्रा ने अपने असत्यापित ट्विटर हैंडल पर कहा, ‘‘मैं जो कहता हूं वह करता हूं. सोमवार की सुबह घर से कार्यालय तक साइकिल की लंबी सवारी ट्रैफिक के बीच की. मैं जनता का दुख महसूस करता हूं और समझता हूं कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि के कारण रोजाना उन पर क्या गुजरती होगी.

सरकार को ईंधन की कीमतों में कमी करनी चाहिए.'' उन्होंने कहा कि वह आम लोगों की ओर से बोल रहे हैं जो देश में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के कारण परेशान हैं, हालांकि कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट आ रही है.

भाजपा महासचिव सी टी रवि ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा के पति राबट वाद्रा पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर कहा कि उन्होंने साइकिल की सवारी के दौरान महंगा सूट पहन रखा था और ‘‘डीजल पीने वाली उनकी गाड़ी लैंड क्रूजर'' पीछे थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें