1. home Home
  2. national
  3. rajasthan news jodhpur mahila congress representatives and city mla submitted a memorandum over india independence statement by an actress kangana ranaut smb

जोधपुर: कंगना रनौत की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, आजादी पर दिए बयान के खिलाफ महिला कांग्रेस ने थाने में दी शिकायत

Rajasthan News बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ सकती है. दरअसल, कंगना रनौत द्वारा 'भारत की स्वतंत्रता' पर दिए गए एक बयान पर आपत्ति दर्ज करवाते हुए राजस्थान के जोधपुर में महिला कांग्रेस प्रतिनिधियों और शहर के विधायक की ओर से पुलिस थाने में एक ज्ञापन सौंपा गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pankaj Mathur, SHO, Shashtri Nagar PS
Pankaj Mathur, SHO, Shashtri Nagar PS
twitter

Rajasthan News बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ सकती है. दरअसल, कंगना रनौत द्वारा 'भारत की स्वतंत्रता' पर दिए गए एक बयान पर आपत्ति दर्ज करवाते हुए राजस्थान के जोधपुर में महिला कांग्रेस प्रतिनिधियों और शहर के विधायक की ओर से पुलिस थाने में एक ज्ञापन सौंपा गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, शास्त्री नगर पीएस के एसएचओ पंकज माथुर ने कहा कि इस मामले में जांच के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि फिल्म अभिनेत्री एवं पद्मश्री कंगना रनौत के एक बयान को लेकर बवाल मचा हुआ है. जोधपुर में महिला कांग्रेस ने इसका विरोध करते हुए इसे देशवासियों की भावनाओं को आहत करने वाला बताया है. शुक्रवार को शहर जिला महिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से शास्त्रीनगर थाने में कंगना रनौत और टीवी चैनल मालिक के खिलाफ आईटी एक्ट में केस दर्ज की मांग की. साथ ही पुलिस को शिकायतनुमा ज्ञापन दिया गया है. पुलिस ने इस शिकायतनुमा ज्ञापन को जांच में रखा है. उच्चाधिकारियों के दिशा निर्देश पर एफआईआर दर्ज की जाएगी.

शहर जिला महिला कांग्रेस कमेटी और विधायक शहर मनीषा पवार सहित कई महिला कार्यकर्ता आज शास्त्रीनगर थाने पहुंची और समाचार पत्रों में छपे कंगना रनौत के उस कथन की निंदा की, जिसमें उसने एक टीवी चैनल के माध्यम से कहा था कि 15 अगस्त 1947 को भारत को जो आजादी मिली, वो आजादी नहीं भीख थी. कांग्रेस के शिकायतनुमा ज्ञापन में बताया कि कंगना के इस कथन से भारतीय संविधान का अपमान किया गया है. इससे उसकी संविधान के प्रति अनास्था झलकती है. उसने राष्ट्रप्रेम के बजाय द्वेष की भावना पैदा की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें