1. home Hindi News
  2. national
  3. rajasthan alwar misdeeds case bjp mp said there is no law and order in state rts

राजस्थान अलवर सामूहिक दुष्कर्म मामले पर सियासत तेज, बीजेपी सांसद ने कहा- राज्य में नहीं है कानून व्यवस्था

राजस्थान अलवर सामूहिक दुष्कर्म मामले पर सियासत तेज हो गई है. राजस्थान बीजेपी सांसद दीया कुमारी ने कहा राज्य में कानून व्यवस्था नहीं है क्योंकि घटना के 72 घंटे बाद अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रतिकात्मक तस्वीर
प्रतिकात्मक तस्वीर
Prabhat Khabar

Rajasthan Alwar misdeeds case: राजस्थान के अलवर जिले में एक मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म और बर्बरता का मामला सामने आया है. दुष्कर्मियों ने 15 वर्षीय नाबालिग को घटना के बाद लहूलुहान हालत में हाइवे पर फेंका दिया. इस घटना को दिल्ली के निर्भया कांड जितना ही भयावह बताया जा रहा है. पीड़िता को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर किया गया था जहां फिलहाल उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. हालांकि अब तक पुलिस आरोपियों को पकड़ने में असफल रही है. वहीं, इस मामले पर राजस्थान में सियासत भी तेज हो गई है. बीजेपी लगातार मामले को लेकर राज्य की अशोक गहलोत सरकार को घेर रही है. साथ ही राज्य में कानून व्यवस्था ध्वस्त होने का आरोप लगा रही है.

शुक्रवार को राजस्थान बीजेपी सांसद दीया कुमारी ने कहा कि राजस्थान दुष्कर्म कैपिटल बनता जा रहा है. यहां की सरकार संवेदनहीन है और 72 घंटे बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है. ये लोग इस घटना को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं. राज्य में कानून-व्यवस्था बिल्कुल नहीं है. बता दें कि फिलहाल पीड़िता को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया था जहां डॉक्टरों की टीम ने पीड़िता का ऑपरेशन किया जिसके बाद उसकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है.

क्या है पूरा मामला: अलवर में शिवाजी पार्क थानाक्षेत्र में तिजारा फाटक पुलिया पर एक नाबालिग को लहूलुहान अवस्था में पाया गया था. वह दर्द से कराह रही थी इस दौरान वहां से गुजरने वाले लोगों का ध्यान उस तरफ गया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद नाबालिग को अस्पताल में भर्ती कराया गया.बताया जा रहा है कि नाबालिग पीड़िता मालाखेड़ा के एक गांव की रहने वाली है. वो बीते मंगलवार शाम से ही लापता बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें