25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली पुलिस के नोटिस का जवाब चार पन्नों में दिया, जानें क्या कहा

Rahul Gandhi vs Delhi Police : दिल्ली पुलिस के नोटिस पर दिये गये जवाब में राहुल गांधी ने कहा है कि यह ‘‘कार्रवाई अभूतपूर्व, अदाणी मुद्दे पर मेरे रुख के कारण किया गया. जानें और क्या कहा

Rahul Gandhi vs Delhi Police : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली पुलिस के नोटिस का जवाब दे दिया है. पीटीआई ने अपने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि राहुल गांधी ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान ‘‘महिलाओं के यौन उत्पीड़न’’ से जुड़े अपने बयान के संबंध में दिल्ली पुलिस के नोटिस का प्रारंभिक जवाब सौंप दिया है.

दिल्ली पुलिस के नोटिस को लेकर राहुल गांधी द्वारा दिये चार पन्नों और 10 बिंदुओं के जवाब में उनके भाषण के 45 दिनों बाद अपनायी गयी प्रक्रिया, कार्यपद्धति पर सवाल उठाये हैं. दिल्ली पुलिस के नोटिस पर दिये गये जवाब में राहुल गांधी ने कहा है कि यह ‘‘कार्रवाई अभूतपूर्व, अदाणी मुद्दे पर मेरे रुख के कारण किया गया.

विस्तृत जवाब देने के लिए 8-10 दिन का समय मांगा

दिल्ली पुलिस के नोटिस को लेकर दिये गये प्रारंभिक जवाब में राहुल गांधी ने विस्तृत जवाब देने के लिए 8-10 दिन का समय मांगा है. 45 दिन की देरी के बाद अचानक की गयी कार्रवाई पर उन्होंने सवाल उठाये हैं. दिल्ली पुलिस ने कहा कि राहुल गांधी(कांग्रेस सांसद) की ओर से प्रारंभिक जवाब मिला है लेकिन उनके द्वारा कोई जानकारी साझा नहीं की गयी है जो जांच को आगे बढ़ा सके.

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने  क्या कहा

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि उनसे कुछ महिलाएं मिलने आयी जिन्होंने बताया कि उनके साथ छेड़छाड़ की घटनाएं हो रही है. जब उन्होंने कहा कि क्या मैं इसके बारे में पुलिस को सूचना दूं, तो महिलाओं ने कहा इससे उनकी परेशानी और बढ़ जाएगी.

Also Read: जानकारी पुलिस के पास नहीं होनी चाहिए क्या ? संबित पात्रा का राहुल गांधी पर जोरदार हमला
अनुराग ठाकुर ने क्या कहा

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने नागपुर में कहा कि कुछ भी कह कर खबरों में बने रहना कुछ लोगों की आदत हो गयी है. अगर महिलाओं को लेकर राहुल गांधी थोड़े भी गंभीर हैं तो उन्हें जानकारी देनी चाहिए. सांसद के नाते उनकी जिम्मेदारी बनती है, वे क्या छिपा रहे हैं? क्या तब झूठ बोल रहे थे या अब बोल रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें