1. home Hindi News
  2. national
  3. rahul gandhi tweeted corona graph in pm modis voice stable position then who will deteriorated condition avd

कोरोना पर राहुल का मोदी पर हमला, पूछा - संभली हुई स्थिति’ है तो 'बिगड़ी स्थिति' किसे कहेंगे?'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
twitter

नयी दिल्ली : देश में कोरोना बेकाबू हो चुका है. रोजाना संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. अब तो स्थिति ऐसी है कि रोजाना संक्रमितों के नये आंकड़ों ने अमेरिका और अन्य देशों को पीछे छोड़ दिया है. इस बीच कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला किया है. राहुल गांधी ने मोदी सरकार की कोरोना के खिलाफ लड़ाई पर सवाल उठाया है.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लेकर अनोखा ट्वीट किया और सरकार की कोरोना के खिलाफ तैयारी की आलोचना की. राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी की आवाज के साथ कोरोना ग्राफ शेयर किया. जिसमें पीएम मोदी कोरोना के खिलाफ सरकार की तैयारी और सफलता को बता रहे हैं. वहीं वीडियो में मोदी की आवाज के साथ-साथ देश में कोरोना के ग्राफ बढ़ते नजर आ रहे हैं.

राहुल गांधी ने वीडियो के साथ लिखा, कोरोना कर्व- फ्लैट नहीं हो रहा बल्कि डरा रहा है. अगर ये PM की ‘संभली हुई स्थिति’ है तो 'बिगड़ी स्थिति' किसे कहेंगे?' राहुल के इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 17 हजार से अधिक लोगों ने लाइव और 6 हजार से अधिक लोगों ने री-ट्वीट किया.

गौरतलब है कि राहुल गांधी लगातार कोरोना को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना कर रहे हैं और नाकामी को भी गिना रहे हैं. इधर स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, बृहस्पतिवार को देश में कोरोना वायरस संक्रमण के 66,999 मामले सामने आये.

यह भारत में किसी भी एक दिन में सामने आये सर्वाधिक मामले हैं. इसके साथ ही देश में अब तक इस वायरस से संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या 23,96,637 हो गयी. जबकि 47033 लोगों की मौत हो चुकी है. पिछले 24 घंटे में देशभर में 942 लोगों की मौत हो चुकी है. इस समय देश में कोरोना से ठीक हो चुके लोगों की संख्या 1695982 है, जबकि 653622 एक्टिव केस हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें