1. home Hindi News
  2. national
  3. rahul gandhi tractor raily photos goes viral on twitter for sitting style in tractor as mr bean farm laws protest congress pwn

राहुल गांधी के ट्रैक्टर रैली की तस्वीरें हुई वायरल, इस तरह ट्वीटर पर ट्रोल हुए राहुल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
राहुल गांधी के ट्रैक्टर रैली की तस्वीरें हुई वायरल, इस तरह ट्वीटर पर ट्रॉल हुए राहुल
राहुल गांधी के ट्रैक्टर रैली की तस्वीरें हुई वायरल, इस तरह ट्वीटर पर ट्रॉल हुए राहुल
Twitter

कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस वक्त पंजाब में हैं. उन्होंने रविवार को मोगा में एक जनसभा को संबोधित किया और ट्रैक्टर रैली में शामिल हुए. खेती बचाओ यात्रा के नाम से निकाली गयी इस ट्रैक्टर रैली में राहुल गांधी में ट्रैक्टर पर सवार होकर कृषि कानून के खिलाफ अपना विरोध दर्ज किया.

यह रैली विभिन्न जिलों और विधानसभा क्षेत्रों से होते हुए 50 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. पर जिस प्रकार से ट्रैक्टर रैली के दौरान ट्रैक्टर में राहुल गांधी के बैठने की व्यवस्था की गयी थी उससे उन्हें ट्वीटर पर ट्रोल किया जा रहा है.

ट्वीटर पर राहुल गांधी की तस्वीर के साथ मिस्टर बीन की तस्वीर को जोड़कर पोस्ट किया जा रहा है. जिसमें मिस्टर बीन अपनी कार के ऊपर सोफा लगाकर बैठे हुए हैं. देखिये ट्वीटर पर शेयर की गयी कुछ तस्वीरे.

बता दें कि यहा के बाद राहुल गांधी छह और सात अक्टूबर को हरियाणा जायेंगे. वहां भी वह ट्रैक्टर रैली में शामिल होंगे. रैली के पहले दिन राहुल गांधी पंजाब बॉर्डर से हरियाणा के पेहोवा पहुंचेंगे. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलेजा के मुताबिक राहुल गांधी पेहोवा में लोगों को संबोधित करेंगे.

इसके बाद राहुल गांधी कुरुक्षेत्र जायेंगे. वहां रात में रुकेंगे. इसके बाद अगली सुबह वो पीपली मंडी से यात्रा शुरु करेंगे, जहां से वो निलोखेरी फिर करनाल जायेंगे. जहां पर ट्रैक्टर रैली का समापन होगा. इसके साथ ही कांग्रेस प्रदेश ने बताया कि राहुल गांधी हमेशा से ही किसानों मजदूरों और आम लोगों के मुद्दे उठाते रहे हैं.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें