1. home Home
  2. national
  3. punjab congress crisis navjot singh sidhu met congress leader rahul gandhi in delhi today smb

पंजाब में कांग्रेस के 'कैप्टन' बने रहेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, बोले हरीश रावत- इस्तीफे का मामला खत्म

Punjab Congress पंजाब प्रदेश कांग्रेस इकाई के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से दिल्ली में मुलाकात की. इस दौरान पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आवास पर मौजूद रहे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पंजाब में कांग्रेस के चीफ बने रहेंगे नवजोत सिंह सिद्धू
पंजाब में कांग्रेस के चीफ बने रहेंगे नवजोत सिंह सिद्धू
ट्वीटर

Punjab Congress Crisis पंजाब प्रदेश कांग्रेस इकाई के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से दिल्ली में मुलाकात की. इस दौरान पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आवास पर मौजूद रहे. राहुल गांधी से मुलाकात के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मैंने सभी मुद्दे राहुल गांधी जी को बताए और वो सब हल हो गए हैं.

वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और नवजोत सिंह सिद्धू के मुलाकात के संबंध में जानकारी देते हुए पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने बताया कि नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी से कहा कि वो प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के रूप में अपनी ड्यूटी शुरू कर रहे हैं. हमारे लिए इस्तीफे का मामला खत्म हो गया है.

इससे पहले मीडिया रिपोर्ट में पार्टी के सूत्रों के हवाले से बताया गया था कि पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख के पद पर बने रहने पर सहमति दे दी है. वहीं, न्‍यूज एजेंसी एनआई ने हरीश रावत के हवाले से कहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्‍नी की कुछ मुद्दों पर बातचीत हुई है और समाधान निकल आए. कुछ चीजें हैं जिनमें समय लगता है. बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछले माह एक ट्वीट करते हुए पंजाब राज्‍य कांग्रेस प्रमुख पद से इस्‍तीफा दे दिया था. पंजाब के नए सीएम चरणजीत सिंह चन्‍नी की अगुवाइ वाली कैबिनेट के कुछ निर्णयों से नाखुश होकर उन्‍होंने यह कदम उठाया था.

उल्लेखनीय है कि क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल और हरीश रावत से दिल्‍ली में भेंट की थी. बाद में उन्होंने कहा था कि वे गांधी परिवार की ओर से लिए जाने वाले किसी भी फैसले का पालन करेंगे. नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि मैंने पार्टी हाईकमान को अपनी चिंताओं से अवगत करा दिया है. मुझे पूरा यकीन है कि पार्टी अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जो भी फैसला लेंगे, वह पंजाब के हित में होगा. उन्होंने कहा कि मैं उन्‍हें सुप्रीम मानता हूं और उनके आदेश का पालन करता हूं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें