1. home Home
  2. national
  3. punjab cm charanjit singh channi on being asked about navjot singh sidhu resignation as punjab congress chief i have no information smb

नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर बोले पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी- जानकारी नहीं, नाराज हैं तो बात करेंगे

पंजाब कांग्रेस के चीफ पद से सिद्धू के इस्तीफे पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. हालांकि, अगर वे नाराज हैं, तो उनसे बात करेंगे. सीएम ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस पार्टी के प्रधान हैं और अच्छे नेता हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Punjab Chief Minister Charanjit Singh Channi
Punjab Chief Minister Charanjit Singh Channi
Twitter

Punjab Congress Chief Navjot Singh Sidhu Resign पंजाब कांग्रेस के चीफ पद से नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने मंगलवार को अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. हालांकि, अगर वे नाराज हैं, तो उनसे बात करेंगे. सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस पार्टी के प्रधान हैं और अच्छे नेता हैं. सीएम ने कहा, मुझे नवजोत सिंह सिद्धू साहब पर पूरा भरोसा है.

वहीं, चंडीगढ़ में मंगलवार को चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान किसानों की हालत पर दुख जताया. उन्होंने कहा कि हमारी किसानी और खेत मजदूर का हाल बद से बदतर होता जा रहा है. बावजूद इसके केंद्र सरकार टस से मस नहीं हो रही है. मैं पंजाब सरकार का मुख्यमंत्री होते हुए केंद्र सरकार से अपील करना चाहता हूं कि आप इन कानूनों को रद्द करो, नहीं तो हमें विधानसभा बुलाकर इन्हें रद्द करना पड़ेगा.

बता दें कि पंजाब कांग्रेस में चल रहे घमासान के बीच मंगलवार को पार्टी चीफ नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. कुछ दिन पहले ही पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दिया था. इसके बाद चरणजीत चन्नी को मुख्यमंत्री बनाया गया था. उसके बाद से नवजोत सिंह सिद्धू पर सुपर सीएम होने के आरोप लग रहे थे.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नाम मंगलवार को संबोधित त्यागपत्र में नवजोत सिंह सिद्धू ने लिखा कि समझौता करने से व्यक्ति का चरित्र खत्म हो जाता है. मैं पंजाब के भविष्य और पंजाब की जनता के कल्याण के एजेंडा से कभी समझौता नहीं कर सकता हूं. उन्होंने आगे लिखा, इसलिए मैं पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देता हूं. मैं कांग्रेस की सेवा करता रहूंगा. उनके इस्तीफे के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी पहली प्रतिक्रिया ट्वीट के माध्यम से दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, मैंने पहले ही कहा था कि यह आदमी स्थिर नहीं है और सीमावर्ती राज्य पंजाब के लिए सिद्धू सही नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें