27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : ‘हमारा फोकस युवाओं पर, तीसरे टर्म में अगले 125 का खाका है तैयार’, पंजाब में बोले पीएम मोदी

Lok Sabha Election 2024 : पीएम नरेंद्र मोदी ने पंजाब के होशियारपुर में गुरुवार को एक रैली को संबोधित किया और कहा कि देश में एक दमदार सरकार की जरूरत है. जानें प्रधानमंत्री ने और क्या कहा

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के तहत 1 जून को मतदान होना है. उससे पहले प्रचार का दौर जारी है जो आज शाम खत्म हो जाएगा. इस क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब के होशियारपुर में गुरुवार को एक रैली को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने अपने संबोधिन में कहा कि देश में आज एक दमदार सरकार की जरूरत है. गरीब कल्याण हमारी प्राथमिकता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने लाल किले से अपने संबोधन में कहा था कि ‘यही समय है, सही समय है’… आज फिर अपनी बात दोहरा रहा हूं…21वी सदी भारत की सदी होगी. पिछले 10 साल में भारत में जो विकास का काम हुआ है वो अभूतपूर्व रहा है. आज जब पंजाब के लोग, दूसरे राज्यों के लोग विदेश जाते हैं तो खुद देखते हैं कि वहां भारत और भारतीयों को कितनी इज्जत दी जाती है. जब देश में दमदार सरकार होती है तो विदेशी सरकारें भी हमारा दम देखती है.

पीएम मोदी के संबोधन की खास बातें

पंजाब के होशियारपुर में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि चुनाव की इस भागदौड़ में भी हमारी सरकार एक पल भी व्यर्थ नहीं करना चाहती है. हमारी सरकार बनते ही तीसरे टर्म में अगले 125 दिन में क्या होगा, इसका खाका तैयार किया जा चुका है. उन्होंने कहा कि सरकार क्या करेगी, सरकार कैसे करेगी, सरकार किसके लिए करेगी, सरकार कब तक करेगी, इसकी तैयारी की जा चुकी है. इसमें भी 25 दिन विशेष तौर पर युवाओं पर फोकस है. अगले 5 साल में कौन से बड़े निर्णय लेने हैं इसकी भी रूपरेखा खींचने का काम किया जा चुका है.

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी ‘विरासत भी, विकास भी’ के मंत्र को लेकर आगे बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि जब अफगानिस्तान में संकट आया तो, वहां पर हमारे जो सिख भाई-बहन भी थे. ज्यादा खतरा पैदा हुआ तो हम गुरु ग्रंथ साहिब के स्वरूपों को पूरे अदब के साथ माथे पर रख कर अपने देश लाए. यही नहीं, हमने साहिबजादों के बलिदान को श्रद्धापूर्वक नमन करते हुए 26 दिसंबर को वीर बाल दिवस मनाने पर जोर दिया.

Read Also : PM Modi Meditate: पीएम मोदी के ‘ध्यान’ पर कांग्रेस को आपत्ति, चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया, कर दी ऐसी मांग

प्रधानमंत्री मोदी ने पंजाब के होशियारपुर में एक रैली में कहा कि पिछले 10 वर्ष में देश ने अभूतपूर्व विकास किया है. हर भारतीय विकसित भारत के सपने से जुड़ा है, हमें आशीर्वाद देने का काम कर रहा है. बीजेपी सरकार के सत्ता में लौटने को लेकर प्रधानमंत्री ने कहा कि दशकों बाद केंद्र में पूर्ण बहुमत वाली सरकार के हैट्रिक बनाने का वक्त आ गया है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी इच्छा है कि पंजाब के जालंधर जिले में आदमपुर हवाई अड्डे का नाम गुरु रविदास के नाम पर रखा जाए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें