26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PM Modi Rally : पहले किसान के नाम पर थोड़ा भी पैसा निकलता था तो ‘पंजा’ उसे लूट लेता था, महाराष्ट्र की रैली में बोले पीएम मोदी

PM Modi Rally : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के मालशिरस में मंगलवार को एक रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि विकसित भारत के लिए आपका आशीर्वाद हमें चाहिए.

PM Modi Rally : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के मालशिरस में एक रैली को संबोधित करते हुए विरोधियों पर जमकर हमला किया. उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं विकसित भारत के लिए आपका आशीर्वाद मांगने आया हूं. मैंने पिछले 10 साल में अपना हर क्षण आपकी सेवा में बिताया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने गरीबी हटाओ की केवल बात की, लेकिन मैंने पिछले 10 साल में 25 करोड़ लोगों को गरीबी के दायरे से बाहर निकालने का काम किया. लोगों को मोदी सरकार के 10 साल और कांग्रेस के 60 साल के शासन के बीच साफ अंतर नजर आ रहा है.

मालशिरस की रैली में और क्या बोले पीएम मोदी

  • पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि एक स्थिर सरकार भविष्य की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए वर्तमान का भी ध्यान रखने का काम करती है. आज हमारी सरकार रेलवे, सड़क मार्ग और वायुमार्ग में भारी निवेश कर रही है.
  • पीएम मोदी ने कहा कि हमारा वार्षिक बजट बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के लिए यह कांग्रेस के 10 साल के बुनियादी बजट के बराबर है.
  • विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पहले दिल्ली से किसान के नाम पर थोड़ा भी पैसा निकलता था तो कांग्रेस का पंजा उसे लूट लेता था. लेकिन अब दिल्ली में आपका ये बेटा बैठा है. अब दिल्ली से आपके हक की निकली पाई-पाई आपके खाते में पहुंचती है.

    Also Read : PM Modi Rally: कांग्रेस को पीएम मोदी ने कहा लुटेरा
  • पीएम मोदी ने कहा कि विकसित भारत बनाने में देश की नारी शक्ति की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका है. मोदी गांव की अपनी बहनों को सशक्त बनाने में जुटा हुआ है. पिछले 10 वर्षों में हमारे प्रयासों से एक करोड़ बहनें लखपति दीदी बनी हैं. अब मोदी की गारंटी है कि 3 करोड़ बहन लखपति दीदी बनेंगी.
  • प्रधानमंत्री ने कहा कि 10 साल पहले, जब रिमोट कंट्रोल वाली सरकार चलती थी, तब महाराष्ट्र के कद्दावर नेता कृषि मंत्री के पद पर काबिज थे. जब यहां के कद्दावर नेता दिल्ली में राज करते थे, तब गन्ने का FRP करीब 200 रुपये था और आज मोदी के सेवाकाल में गन्ने का FRP करीब 350 रुपये है.

धाराशिव की रैली में क्या बोले पीएम मोदी

महाराष्ट्र के धाराशिव में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मोदी आपके जीवन को बदलने के लिए दिन-रात काम कर रहा है. जबकि, INDI गठबंधन मोदी को बदलने के लिए सभी प्रयास कर रहा है. मैं आपके जीवन को बदलना चाहता हूं लेकिन वे मुझे बदलना चाहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें