27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement
Live Blog

Breaking News: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का मोदी कैबिनेट को रात्रि भोज का निमंत्रण, पीएम मोदी पहुंचे राष्ट्रपति भवन

Breaking News Live Updates: देश-विदेश की पॉलिटिक्स, क्राइम समेत हर बीट की जरूरी खबरों के लेटेस्ट अपडेट देखने के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के नेशनल Live सेक्शन के साथ. देश भर के सभी राज्यों की हर छोटी-बड़ी खबरों की जानकारी और जरूरी अपडेट मिलेंगी आपको यहां सबसे पहले.

लाइव अपडेट

अमेरिकी राष्ट्रपति ने दी बधाई

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने ट्वीट किया इस ऐतिहासिक चुनाव में उनकी जीत पर नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन और लगभग 650 मिलियन मतदाताओं को बधाई. हमारे देशों के बीच दोस्ती केवल बढ़ रही है क्योंकि हम असीमित क्षमता के साझा भविष्य को खोल रहे हैं.

पुतिन ने दी बधाई

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने लोकसभा चुनाव 2024 की जीत पर नरेंद्र मोदी को बधाई दी.

कोरिया गणराज्य के राष्ट्रपति यूं सुक येओल ने दी बधाई

हिरोशिमा में कोरिया गणराज्य के राष्ट्रपति यूं सुक येओल ने ट्वीट किया है कि भारतीय लोगों के व्यापक समर्थन के साथ आम चुनाव जीतने के लिए पीएम मोदी को बधाई. परिणाम आपके उत्कृष्ट नेतृत्व में उनके अटूट विश्वास को दर्शाता है. कोरिया को मजबूत करने के लिए आपके साथ मिलकर काम करने के लिए तत्पर हूं.

राष्ट्रपति भवन में रात्रिभोज

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने मोदी कैबिनेट को रात्रि भोज का निमंत्रण दिया है. पीएम मोदी राष्ट्रपति भवन पहुंच गये हैं.

राष्ट्रपति भवन में रात्रिभोज

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने मोदी कैबिनेट को रात्रि भोज का निमंत्रण दिया है. पीएम मोदी राष्ट्रपति भवन पहुंच गये हैं.

आंध्र प्रदेश 15वीं विधानसभा भंग

आंध्र प्रदेश के राज्यपाल अब्दुल नजीर ने मुख्यमंत्री के इस्तीफे के साथ 15वीं विधानसभा भंग कर दी है.

इंडिया की बैठक

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद एनडीए और इंडिया गठबंधन में बैठकों का दौर जारी है. एनडीए की बैठक के बाद इंडिया गठबंधन के नेता कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर बैठक कर रहे हैं. खरगे के आवास पर इंडिया के नेताओं का आना जारी है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने दिया इस्तीफा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कैबिनेट की बैठक के बाद राष्ट्रपति भवन पहुंचकर अपना इस्तीफा सौंप दिया है. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक वे आठ जून को शपथ ले सकते हैं. निवर्तमान पीएम नरेंद्र मोदी कैबिनेट की बैठक के बाद राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें