1. home Hindi News
  2. national
  3. mumbai police crpf y category security for kangana ranaut addhyan suman drug case maharashtra anil deshkmukh bmc

Kangana Ranaut: CRPF के कमांडो करेंगे कंगना की सुरक्षा, मुंबई में ऐसी होगी एक्ट्रेस की सिक्योरिटी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 CRPF के कमांडो करेंगे कंगना की सुरक्षा
CRPF के कमांडो करेंगे कंगना की सुरक्षा
फोटो - सोशल मीडिया

महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra gov) और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) बीच शुरू हुआ विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. महाराष्ट्र सरकार से बढ़ते विवाद के बीच अभिनेत्री ने बयान दिया था कि वह 9 तारीख को मुंबई आ रही हूं, जो रोक सकते हैं रोक लें. मुंबई में कंगना बढ़ते विरोध के बीच केन्द्र सरकार ने उन्हें Y प्लस सुरक्षा प्रदान की है तो वहीं हिमाचल सरकार ने भी प्रदेश पुलिस को उनकी सुरक्षा में हर कदम उठाने को कहा है.

सुरक्षा में तैनात 11 CRPF कमांडो

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि 9 सितंबर को कंगना का मुंबई जाने का कार्यक्रम है. वहां इस तरह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है कि सुरक्षा की जरूरत पड़े. हिमाचल में सुरक्षा कड़ी करने के हमने DGP को आदेश दिए हैं. गृह मंत्रालय द्वारा Y प्लस सुरक्षा के मद्देनजर 11 CRPF कमांडो तैनात किए जा चुके हैं . उन्होंने आगे कहा कि कंगना से मेरी बात हुई उन्होंने धन्यवाद दिया कि आपने मुझे मोरल सपोर्ट दिया खासकर तब, जब मैं परेशानी के दौर में हूं. मैं आपका आभार व्यक्त करती हूं. मुंबई चार-पांच दिनों के लिए जाना होगा वापिस हिमाचल आने पर बात करेंगे.

बता दें कि कंगना ने यह कहा था कि सुशांत की मौत के बाद मैं मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हूं. कंगना की इस टिप्पणी के बाद शिवसेना के संजय राउत ने उनपर महाराष्ट्र का अपमान करने और मुंबई ना आने की सलाह दी. इसपर कंगना ने भी पलवार किया और कहा कि मैंने महाराष्ट्र का मान बढ़ाया है, मैं 9 तारीख को मुंबई आ रही हूं, जो रोक सकते हैं रोक लें.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि हमारे विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक ने विधानसभा में मुझे आज जो निवेदन किया उसके जवाब में मैंने बोला कि कंगना रनौत की शेखर सुमन के लड़के अध्ययन सुमन से दोस्ती थी और अध्ययन सुमन ने डीएनए के एक इंटरव्यू में बताया कि कंगना रनौत ड्रग लेती हैं. मुझे (अध्ययन सुमन को) भी उन्होंने कई बार जबरन ड्रग देने की कोशिश की. इसकी पूरी जानकारी मुंबई पुलिस लेगी.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें