1. home Hindi News
  2. national
  3. mohammad shahabuddin rjd infected coronavirus in tihar jail know latest corona update in delhi avh

Coronavirus News: तिहाड़ जेल में कोरोना का कोहराम, बाहुबली नेता शहाबुद्दीन भी संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बाहुबली मो. शहाबुद्दीन
बाहुबली मो. शहाबुद्दीन
Twitter

Coronavirus News: कोरोनावायरस का कहर दिल्ली के तिहाड़ जेल में भी बरपा है. बताया जा रहा है कि जेल में अब तक करीब 90 कैदी और स्टाफ कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. वहीं अब खबर आ रही है कि सिवान के पूर्व सांसद और बाहुबली शहाबुद्दीन भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं, जिसके बाद उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शहाबुद्दीन पिछले कई सालों से तिहाड़ जेल में बंद हैं.

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व सांसद और बाहुबली मोहम्मद शहाबुद्दीन की कोरोना रिपोर्ट देर रात पॉजिटिव आई, जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने आनन-फानन में उन्हें पास के डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि वहां डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है. वहीं जेल प्रशासन ने बयान जारी कर कहा है कि शहाबुद्दीन की हालात अभी ठीक है.

तिहाड़ में कोरोना विस्फोट- मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तिहाड़ जेल में भी कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं. जेल में बीते दो दिनों में करीब 90 केस आ चुके हैं, जिनमें 45 जेल स्टाफ है. कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे कैदियों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है, जिस वजह से कई मेडिकल स्टाफ भी कोरोना संक्रमित हओ चुके हैं. वहीं जेल प्रशासन ने कैदियों के मुलाकात पर रोक लगा रखी है.

2018 से तिहाड़ जेल में बंद है शहाबुद्दीन- बता दें कि सिवान में दो भाइयों को तेजाब से नहला कर निर्मम हत्‍या के मामले में तिहाड़ जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे शहाबुद्दीन पर हत्‍या व अपहरण सहित दर्जनों संगीन मामलों में मुकदमा दर्ज है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर शहाबुद्दीन को साल 2018 में बिहार की सीवान जेल से दिल्‍ली की तिहाड़ जेल में स्‍थानांतरित किया गया था. तिहाड़ जेल में बाहुबली नेता शहाबुद्दीन भी कोरोना संक्रमित होने तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें