1. home Hindi News
  2. national
  3. modi govt approved 10 railway lines in karnataka jp nadda at hosapete mtj

कर्नाटक के होसापेट में बोले जेपी नड्डा- कर्नाटक को मोदी सरकार ने 10 नयी रेलवे लाइनें दीं

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा ने कहा कि बहुत जल्द कर्नाटक में 10 नयी रेल लाइन पर काम शुरू होगा. काम पूरा होने के बाद रेलवे का जाल बिछ जायेगा, जिसका फायदा यहां के लोगों को मिलेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
होसापेट में भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा
होसापेट में भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा
Twitter

होसापेट (कर्नाटक): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने रविवार को कर्नाटक में मोदी सरकार की ओर से किये गये कार्यों का बखान किया. कहा कि भारत सरकार ने कर्नाटक में 10 नये रेलवे प्रोजेक्ट को मंजूरी दी है. इतना ही नहीं, इसके लिए वित्तीय सहायता को भी मंजूरी दी है. श्री नड्डा ने ये बातें कर्नाटक के होसापेट में आयोजित भाजपा की राज्य कार्यसमिति की बैठक में कहीं.

भारत सरकार ने कर्नाटक को दी 10 नयी रेल लाइनें

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा ने कहा कि बहुत जल्द कर्नाटक में 10 नयी रेल लाइन पर काम शुरू होगा. काम पूरा होने के बाद रेलवे का जाल बिछ जायेगा, जिसका फायदा यहां के लोगों को मिलेगा. जगत प्रकाश नड्डा ने स्वच्छ भारत मिशन की उपलब्धियों का भी जिक्र किया. कहा कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत राज्य में 46.31 लाख शौचालय बनवाये गये. इसका लाभ गरीब परिवारों को मिला.

यूपी में सब अपनी डफली बजा रहे थे

उन्होंने कहा कि आपके यहां विकास को बढ़ावा देने के लिए भारत सरकार ने 10 रेलवे परियोजनाओं को मंजूरी दे दी है. साथ ही उनके लिए वित्तीय सहायता भी उपलब्ध करा दी है. बहुत जल्द ही कर्नाटक की धरती पर 10 नयी रेलवे लाइन काम करने लगेंगी. उन्होंने कहा कि अभी-अभी उत्तर प्रदेश में चुनाव हुए. सभी विपक्षी डफली बजा रहे थे कि भाजपा जायेगी, जायेगी... हम सभी से बोलते थे कि दिल थाम के बैठो, उत्तर प्रदेश की जनता का मोदी जी को आशीर्वाद मिलेगा और योगी जी को काम करने का दोबारा मौका मिलेगा.

जिंदल एयरपोर्ट पर नड्डा का भव्य स्वागत

भाजपा की राज्य कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे जेपी नड्डा का तोरानागल्लू स्थित जिंदल एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया. एयरपोर्ट पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कर्नाटक के मुख्यमंत्री वसवराज बोम्मई ने गर्मजोशीसे स्वागत किया. इस अवसर पर भारी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें