1. home Hindi News
  2. national
  3. members of rajinikanth fan club hold protest in chennai to request actor back electoral politics tamil nadu news rkt

रजनीकांत फिल्मी स्टाइल में लेंगे राजनीति में एंट्री? फैंस सड़क पर उतर कर सुपरस्टार के लिए कर रहे हैं‍ प्रदर्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रजनीकांत फिल्मी स्टाइल में लेंगे राजनीति में एंट्री?
रजनीकांत फिल्मी स्टाइल में लेंगे राजनीति में एंट्री?
फोटो - ANI

सुपरस्टार रजनीकांत (Superstar Rajinikanth) क्या फिर राजनीति में अपने खास फिल्मी अंदाज में एंट्री कर सकते हैं? अपने खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए उन्होंने कुछ दिनों पहले राजनीतिक पार्टी बनाने से मना कर दिया था. अपने सुपरस्टार के इस फैसले से उनके लाखों प्रशंसकों को निराश हुई थी. वहीं आज रजनीकांत फैन क्लब के सदस्य अभिनेता को अपना फैसला बदलने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं.

रविवार को रजनीकांत फैन क्लब के सदस्य वल्लुवर कोट्टम में प्रदर्शन कर रहे हैं. इस प्रदर्शन के लिए उन्हें चेन्नई पुलिस से अनुमति भी मिल गई है. प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि रजनीकांत को राजनीतिक पार्टी ना बनाने के फैसले को वापस लेना चाहिए. मालूम हो कि रजनीकांत ने 29 दिसंबर को राजनीति में शामिल होने से अपने फैसले को वापस लेने की घोषणा की थी.

बता दें कि कुछ दिनों पहले रजनीकांत ने अपने एक बयान में कहा था कि मुझे यह बताते हुए काफी खेद हो रहा है कि मैं राजनीतिक पार्टी बनाकर राजनीति में आने में असमर्थ हूं. अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक बयान में, उन्होंने कहा था कि वह ईश्वर के एक संदेश के रूप में देखते हैं जो उनकी आगामी फिल्म 'अन्नात्थे' की शूटिंग के दौरान हुआ था और बाद में स्वास्थ्य डरा हुआ था. रजनीकांत से पहले जनवरी 2021 में एक राजनीतिक पार्टी शुरू करने की उम्मीद थी. उन्होंने 2021 में तमिलनाडु की सभी 234 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें