1. home Hindi News
  2. national
  3. medical facility was provided to the heart attacker immediately go air ksl

दिल का दौरा पड़नेवाले यात्री को तत्काल मुहैया करायी गयी थी चिकित्सा सुविधा : गो एयर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
ANI

नयी दिल्ली : रियाद से दिल्ली आ रहे गो एयर के एक विमान को आपात चिकित्सीय स्थिति में कराची में उतारने को लेकर विमान सेवा कंपनी ने स्पष्टीकरण दिया है. गो एयर ने कहा है कि विमान में सवार एक व्यक्ति को दिल का दौरा पड़ने के बाद यात्री के पास कर्मचारी तुरंत उपस्थित हुए. उसके बाद विमान को पाकिस्तान के कराची में उतारा गया.

विमान कंपनी गो एयर ने बुधवार को कहा कि यात्री को आपात चिकित्सीय सहायता उपलब्ध कराने के लिए कर्मचारी तुरंत उनके पास पहुंचे. साथ ही कराची हवाई अड्डे पर उतरने तक कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (सीपीआर) और स्वचालित बाहरी डिफिब्रिलेटर (एईडी) उपलब्ध करायी गयी.

मालूम हो कि कराची हवाई अड्डे पर 179 यात्रियों के साथ प्राथमिकता लैंडिंग की मांग की गयी और उड़ान को सुरक्षित रूप से उतारा गया. हालांकि, बाद में कराची में उतरने के बाद यात्री को मृत घोषित कर दिया गया.

रियाद से दिल्ली आ रहे गो एयर का जी 8-6658 विमान को कराची में यात्री को दिल का दौरा पड़ने पर चिकित्सीय सहायता उपलब्ध कराने के लिए मंगलवार को उतारा गया था. एयरलाइन के अधिकारी के मुताबिक, बुधवार की सुबह विमान दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरा.

मालूम हो कि उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रहनेवाले मोहम्मद नौशाद गो एयर के विमान से दिल्ली आ रहे थे. यात्रा के दौरान ही विमान में दिल का दौरा पड़ा था. मोहम्मद नौशाद का पासपोर्ट उत्तर प्रदेश के बरेली शहर से बना था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें