1. home Hindi News
  2. national
  3. man complains to telanganas ktr about missing leg piece in chicken biryani k t rama rao hilarious tweet goes viral asaduddin owaisi funny reply sry

बिरयानी में नहीं मिला एक्सट्रा लेग पीस तो मंत्री से ट्विटर पर लगाई मदद की गुहार, K T Rama Rao ने कहा भाई, मुझे इसमें क्यों टैग किया . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिरयानी में नहीं मिला एक्सट्रा लेग पीस नहीं मिलने पर मंत्री से कर दी शिकायत
बिरयानी में नहीं मिला एक्सट्रा लेग पीस नहीं मिलने पर मंत्री से कर दी शिकायत
instagram

अगर आप बिरयानी लवर हैं तो में चिकन लेग पीस के लिए आप क्या कर सकते हैं, तेलंगाना के एक बिरयानी प्रेमी ने कुछ मजेदार किया है, जो काफी वायरल हो रही है. तेलंगाना के मंत्री के तारका रामा राव ट्विटर पर मदद की गुहार लगाने वालों को तुरंत जवाब देने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने एक ट्विटर यूजर को एक मजेदार जवाब दिया हे, जिसने अपने ट्वीट में फूड डिलीवरी सर्विस के खिलाफ शिकायत करने के लिए ट्वीट किया. यूजर ने शिकायत की थी कि एक्स्ट्रा मसाला और लेग पीस का ऑर्डर देने के बाद भी कंपनी ने उसे ये चीजें नहीं दीं.

बिरयानी में लेग पीस नहीं मिलने पर यूजर ने किया मजेदार ट्विट

थोटाकुरी रघुपति नाम के ट्विटर यूजर ने हैदराबादी बिरयानी को लेकर व्यथित मन से जोमैटो और केटी रामा राव को अपनी परेशानी के बारे में ट्वीट किया. रघुपति ने जोमैटो और केटी रामा राव को टैग करते हुए ट्वीट किया कि 'मैंने एक्स्ट्रा मसाला और लेग पीस के साथ चिकन बिरयानी का ऑर्डर दिया था, लेकिन मुझे इसमें से कुछ भी नहीं मिला, क्या यह लोगों की सेवा करने का तरीका है.'

ये ट्वीट सुर्खियों में उस समय आ गया, जब मंत्री ने इस पर जवाब देते हुए रीट्वीट किया और पूछा कि 'मैं इस ट्वीट में क्यों टैग हूं, इसमें आप मुझे क्या करने की उम्मीद कर रहे हैं? केटीआर (Telangana minister K Taraka Rama Rao)जो कि मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के बेटे हैं, को समझ में ही नहीं आया कि इस अनोखी शिकायत पर क्या प्रतिक्रिया दें.

tअसदुद्दीन ओवैसी ने ली चुटकी, किया मजाकिया ट्विट

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक मजाकिया ट्वीट के साथ कहा, "केटीआर ऑफिस को तुरंत जवाब देना चाहिए. जैसे ही ट्विटर पर सब इस बिरयानी का आनंद लेने लगे थे, रघुपति ने ट्वीट को हटा दिया.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें