1. home Hindi News
  2. national
  3. maharashtra news man tried to give daughter as human sacrifice for hidden treasure nine arrested smb

Maharashtra: छिपा हुआ खजाना पाने के लिए 18 वर्षीय लड़की की बलि का प्रयास, 9 गिरफ्तार

महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में बलि का प्रयास को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. यहां छिपा खजाना पाने के लिए कथित रूप से 18 वर्षीय लड़की की बलि देने के प्रयास मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Maharashtra: लड़की की बलि का प्रयास मामले में नौ गिरफ्तार
Maharashtra: लड़की की बलि का प्रयास मामले में नौ गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में बलि का प्रयास को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. यहां छिपा खजाना पाने के लिए कथित रूप से 18 वर्षीय लड़की की बलि देने के प्रयास मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. महाराष्ट्र पुलिस की ओर से इस मामले में बताया गया कि सोमवार को बाबुलगांव तहसील में हुई इस घटना को लेकर पीड़िता के पिता, एक तांत्रिक और 7 अन्य को गिरफ्तार किया गया है.

हाल ही में अपने गांव आई थी पीड़िता

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, यवतमाल के पुलिस अधीक्षक दिलीप भुजबल पाटिल ने कहा कि आरोपियों में से एक ने अपनी दो बेटियों में से बड़ी बेटी का कथित तौर पर शारीरीक शोषण किया और धमकी दी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि छात्रा पढ़ाई के लिए अपने एक रिश्तेदार के यहां रहती थी और हाल ही में मदनी गांव में अपने घर आई थी.

बेटी को दफनाने के लिए घर में खोदा गड्ढा

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने पिछले कुछ दिनों से घर पर तांत्रिक अनुष्ठान करना शुरू कर दिया था और 25 अप्रैल को अपनी बेटी को दफनाने के लिए घर में गड्ढा खोदा था. उन्होंने कहा कि पीड़िता ने किसी तरह अपने दोस्त को इस बारे में बताया कि जिसके बाद पुलिस को यह जानकारी दी गई. अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 307 और 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें