1. home Hindi News
  2. national
  3. kisan andolan latest news kangana ranaut and diljit dosanjh war on farmers protest bollywood news updates rkt

Farmers Protest: किसान आंदोलन पर कंगना और सिंगर दिलजीत के बीच ट्विटर पर ऐसी छिड़ी जंग, सारी हदें हुईं पार...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना और सिंगर दिलजीत के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग
कंगना और सिंगर दिलजीत के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग
फोटो - सोशल मीडिया

Kisan Andolan News, Farmers Protest 2020 : कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन लगातार आठवें दिन भी जारी है. देश के कई राज्यों से आये किसान राजधानी दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं, केन्द्र सरकार और किसान संगठनों से जुड़े नेताओं के बीच सुबह से वार्ता का दौर भी जारी है. इसी बीच किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गयी है.

कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ गुरूवार को ट्विटर पर किसानों के मुद्दे पर एक दूसरे को भला-बुरा कहने में लगे हैं. दरअसल, कंगना ने पिछले दिनों किसानों आंदोलन में शामिल बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताते हुए मजाक उड़ाया था जिस पर दिलजीत दोसांझ ने उन्हें कहा था कि इतना अंधा नहीं होना चाहिए.

दिलजीत दोसांझ के इसी ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना ने लिखा कि "ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए लिए प्रदर्शन कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के MSP के लिए भी प्रदर्शन करती हुई दिखी. महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं. क्‍या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने? इसे तुरंत खत्‍म करो."

कंगना के ट्वीट का जवाब देते हुए दिलजीत ने लिखा: "तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की तू उन सबकी पालतू है...? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की...? ये बॉलीवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं... झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और इमोशन से खेलना आप अच्छे से जानती हो." वहीं कंगना ने दिलजीत को इस पर जवाब दिया, ओ चमचे चल, तू जिनकी चाट चाट के काम लेता है, मैं उनकी रोज बजाती हूं, ज्यादा मत उछल, मैं कंगना रनौत हूं तेरे जैसी चमची नहीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें