1. home Home
  2. national
  3. karnataka news 60 students tested covid positive of a boarding school in bengaluru rjh

सावधान हो जायें! बेंगलुरू के एक स्कूल में 60 बच्चे कोरोना पाॅजिटिव

हाल ही में जम्मू-कश्मीर के राजौरी से 32 बच्चे कोरोना पाॅजिटिव पाये गये थे. नयी गाइडलाइन के अनुसार बच्चों का स्कूल में एंटीजन टेस्ट हो रहा है उसी जांच में बच्चे कोरोना पाॅजिटिव पाये गये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Covid 19 in india
Covid 19 in india
Prabhat khabar , Demo Pic

बेंगलुरू के एक आवासीय विद्यालय से 60 बच्चे कोरोना पाॅजिटिव पाये गये हैं. इस जानकारी बेंगलुरू की डीसी जे मंजूनाथ ने दी है. उन्होंने बताया कि रविवार को ये 60 बच्चे कोरोना पाॅजिटिव पाये गये थे.

गौरतलब है कि हाल ही में जम्मू-कश्मीर के राजौरी से 32 बच्चे कोरोना पाॅजिटिव पाये गये थे. नयी गाइडलाइन के अनुसार बच्चों का स्कूल में एंटीजन टेस्ट हो रहा है उसी जांच में बच्चे कोरोना पाॅजिटिव पाये गये हैं. इससे पहले लेह में भी एक साथ कई बच्चे कोरोना पाॅजिटिव पाये गये थे जिसके बाद स्कूल को बंद कर दिया गया था.

आज देश में कोरोना संक्रमण के मामले 20 हजार से भी कम आये थे, जिसके बाद यह चर्चा शुरू हो गयी है कि क्या देश में कोरोना वायरस का प्रभाव खत्म हो रहा है? वहीं दूसरी ओर यह चर्चा भी है कि कहीं यह तीसरी लहर की शुरुआत तो नहीं. आईसीएमआर ने कल ही स्कूलों को खोलने को लेकर गाइडलाइन जारी किया था जिसमें टेस्ट को प्राथमिकता देने की बात कही गयी थी और कहा गया था कि प्राइमरी स्कूलों को खोला जाना चाहिए.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें