1. home Hindi News
  2. national
  3. kangana ranaut news dgca flight travels indigo indian airline hardeep singh puri news avh

Kangana Ranaut News : विवादों में कंगना की फ्लाइट यात्रा ! DGCA ने इंडिगो को दी नसीहत, जानें पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना रनौत
कंगना रनौत
File

Kangana Ranaut News : अभिनेत्री कंगना रनौत ने चंडीगढ़ से मुंबई के लिए कुछ दिनों पहले ही फ्लाइट की यात्रा की थी, जो अब विवादों में घिर गया है. डीजीसीए ने कंगना के यात्रा के दौरान फ्लाइट में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने के कारण इंडिगो को फटकार लगाई है. साथ ही नसीहत भी जारी की है.

सीएनएन न्यूज के मुताबिक कंगना रनौत के फ्लाइट यात्रा के दौरान मीडियाकर्मियों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई, जिसे फ्लाइट कर्मी रोकने में नाकाम रहे. इसी को लेकर डीजीसीए ने नसीहत जारी की है डीजीसीए ने कहा कि आगे से अगर ऐसा हुआ तो दो हफ्ते के लिए उस रूट में यात्रा के लिए बैन लगा दिया जाएगा.

DGCA
DGCA
Twitter

डीजीसीए ने मांगी थी रिपोर्ट- बता दें कि विमानन नियामक डीजीसीए (DGCA) ने इंडिगो को चंडीगढ़-मुंबई की उसकी उड़ान में मीडियाकर्मियों द्वारा सुरक्षा और सामाजिक दूरी के नियमों के कथित उल्लंघन के लिए एक रिपोर्ट सौंपने को कहा था, जिसके बाद इंडिगो ने पूरी रिपोर्ट सौंप दी थी. इंडिगो ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि फ्लाइट के क्रू मेंबर ने कई बार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का निर्देश दिया.

क्या है मामला- नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) के एक अधिकारी ने बताया, ‘हमने ऐसे कुछ वीडियो देखे हैं जिसमें मीडियाकर्मी बुधवार को 6ई264 उड़ान में एक दूसरे से बहुत सटकर खड़े थे. यह सुरक्षा और सामाजिक दूरी के नियमों के उल्लंघन की तरह है. हमने विमानन कंपनी इंडिगो को इस घटना पर एक रिपोर्ट सौंपने को कहा है.'

Posted by : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें