1. home Hindi News
  2. national
  3. jnu news decomposed dead body found hanging from tree in jnu jungle smb

JNU News: जेएनयू परिसर में पेड़ से लटकी मिली लाश, मौके पर तनाव का माहौल

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) परिसर में पेड़ से लटकी एक लाश मिलने की घटना को लेकर मौके पर तनाव का माहौल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
JNU News: जेएनयू के जंगल में एक शव लटका हुआ पाया गया
JNU News: जेएनयू के जंगल में एक शव लटका हुआ पाया गया
फाइल

JNU News: जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) एक बार फिर से सुर्खियों में है. दरअसल, जेएनयू परिसर में पेड़ से लटकी एक लाश मिलने के बाद से हड़कंप मच गया है. लाश मिलने की इस घटना को लेकर मौके पर तनाव का माहौल है. लाश के बारे में अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है और फिलहाल इस बारे में कुछ भी कहने से बचती दिख रही है.

जांच में जुटी पुलिस

बताते चले कि इससे पहले भी जूएनयू कई मौकों पर विवादों में रहा है. जेएनयू में कई मुद्दों को लेकर प्रदर्शन भी हुए हैं और इस दौरान कई बार हिंसक घटनाएं भी हुई है. हालांकि, इस बार पेड़ से किसी की लाश का लटकता मिलना सभी को चिंता में डाल गया है. इस मामले पर अभी कुलपित की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. बताया जा रहा है कि पुलिस की ओर से जांच के बाद ही कुछ जानकारी उपलब्ध कराई जा सकेगी. फिलहाल इस समय मौके पर शव की जांच की जा रही है.

मृतक की उम्र लगभग 40-45 वर्ष

जेएनयू परिसर के जंगलों में शुक्रवार शाम को पेड़ से लटकी मिली इस लाश की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि सूचना पाकर अपराध और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई हैं. वहीं, दिल्ली पुलिस की मानें तो आज शाम लगभग 6:30 बजे एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें कहा गया था कि जेएनयू के जंगल में एक शव पेड़ से लटका हुआ पाया गया है. जिस पर कार्रवाई करते हुए, एसएचओ वीके नॉर्थ के नेतृत्व में पुलिस टीम ने घटनास्थल का दौरा किया और एक शव को एक पेड़ से लटका पाया. ये लाश काफी विघटित अवस्था में पाई गई. मृतक की उम्र लगभग 40-45 वर्ष रहने की बात कही जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें