1. home Hindi News
  2. national
  3. jammu kashmir indian amry encounter with terrorist in shopian district

J&K: शोपियां में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 5 आतंकवादी ढेर, मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
शोपियां में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 5 आतंकवादी ढेर
शोपियां में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 5 आतंकवादी ढेर
File

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में 5 आतंकवादी मारे गये. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां के रेबान इलाके में घेरा डाला और तलाश अभियान शुरू किया. दरअसल, उन्हें इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में आज सुबह सूचना मिली थी. उन्होंने बताया कि बल के तलाश दल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.

अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में 5 आतंकवादी मारे गये. उनकी पहचान करने की कोशिश जारी है. वे किस संगठन से जुड़े थे, इस बारे में भी पता लगाया जा रहा है.

अधिकारियों ने बताया कि यह अभियान जारी है तथा इस बारे में और अधिक ब्योरे का इंतजार है. मुठभेड़ को लेकर किसी तरह की अफवाह न फैले इसके लिए प्रशासन ने इलाके में मोबाइल इंटरनेट सेवा को अस्थायी रूप से बंद कर दिया है.

गौरतलब है कि, पाकिस्तान की ओर से लगातार भारत के खिलाफ आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की कोशिश की जा रही है. जिसके लिए सीमा पार से आए दिन आतंकी घुसपैठ की खबरें आती रहती है. लेकिन भारतीय सुरक्षाबलों की मुस्तैदी के चलते आतंकी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाते.

आतंकियों ने की युवक की हत्या

पूरी दुनिया कोरोना वायरस से लड़ रही है वहीं आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे. रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश कर रही है.

Posted By: utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें