1. home Hindi News
  2. national
  3. jahangirpuri violence delhi police arrested accused of firing sonu sheikh after video viral on social media smb

Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी हिंसा मामले में आरोपी सोनू शेख गिरफ्तार, फायरिंग का VIDEO हुआ था वायरल

Jahangirpuri Violence जहांगीरपुरी हिंसा मामले में पुलिस को एक और कामयाबी मिली है. दिल्ली पुलिस की टीम ने सोमवार को जहांगीरपुरी हिंसा मामले में एक और आरोपी सोनू शेख को गिरफ्तार कर लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jahangirpuri Violence मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार
Jahangirpuri Violence मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार
सोशल मीडिया

Jahangirpuri Violence दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शनिवार को हनुमान जयंती के मौके पर निकाली गई शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसा मामले में पुलिस को एक और कामयाबी मिली है. दिल्ली पुलिस की टीम ने सोमवार को जहांगीरपुरी हिंसा मामले में एक और आरोपी सोनू शेख को गिरफ्तार कर लिया है. सोनू शेख पर हिंसा के दौरान फायरिंग करने का आरोप है.

हिंसा के बाद से फरार चल रहा था सोनू शेख

माना जा रहा है कि गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) सोनू शेख को मंगलवार को रोहिणी कोर्ट में पेश कर सकती है और कस्टडी की मांग कर सकती है. सोनू हिंसा की घटना के बाद से ही फरार चल रहा था. दिल्ली पुलिस लगातार उसकी तलाश में जुटी थी. इसी कड़ी में सोमवार सुबह ही पुलिस ने सोनू शेख की पत्नी से पूछताछ की थी. बताया जाता है कि सोमवार सुबह पुलिस टीम जब सोनू की पत्नी को पूछताछ के लिए अपने साथ ले जाने के लिए उसके घर पहुंची थी, तो उसके कुछ करीबी लोगों ने पहले इसका विरोध किया और फिर पुलिस पर पथराव करने की भी कोशिश की थी. इस घटनाक्रम में सोनू शेख के भाई को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

मां ने सोनू शेख को बताया था बेकसूर

बता दें कि जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक शख्स नीले कुर्ते में भीड़ पर गोली चलाते हुए नजर आया था. सोनू कि गिरफ्तारी से पहले उसकी मां आशिया का बयान सामने आया था. उनका कहना है कि उसने जानबूझ के हथियार का इस्तेमाल नहीं किया था, वो घबरा गया था. सोनू की मां ने कहा था कि वह बेकसूर है इसलिए उस पर कड़ी कार्रवाई नहीं होनी चाहिए.

हिंसा के लिए बोतलों की आपूर्ति करने वाला कबाड़ी गिरफ्तार

वहीं, उत्तर पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के मौके पर हिंसा के लिए बोतलों की आपूर्ति करने के आरोप में 36 वर्षीय एक व्यक्ति को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी शेख हमीद कबाड़ का कारोबारी है और जहांगीरपुरी का ही रहने वाला है. पुलिस उपायुक्त (नार्थ वेस्ट) उषा रंगनानी ने कहा कि जांच के दौरान, मामले के संबंध में एक और आरोपी शेख हमीद को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के दौरान हमीद ने पुलिस को बताया कि उसने बोतलों की आपूर्ति की थी, जिसका इस्तेमाल पथराव के दौरान हुआ.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें