1. home Hindi News
  2. national
  3. indian army news soldier martyred in pak firing as pakistan ceasefire violation today along loc in jk rajouri skt

सीमा पर पाक की नापाक करतूत, राजौरी में सेना का जवान शहीद, अवंतिपुरा में दो आतंकी गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
File pic

Indian army news today: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना द्वारा सिजफायर उल्लंघन(pakistan ceasefire violation ) कर भारतीय पोस्ट को निशाना बनाया गया और गोलियां दागी गई. जिसमें भारतीय सेना(Indian Army) के एक जवान की शहादत हुइ है. वहीं दूसरे जवान को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

भारतीय सेना के पोस्ट पर सीमा पार से गोलीबारी

मामला शनिवार सुबह का है. जब नौशेरा में भारतीय सेना के पोस्ट पर अचानक पाकिस्तानी सेना के द्वारा गोलीबारी शुरू कर दी गई. पाकिस्तानी सेना ने इस दौरान मोर्टार भी दागे.

हवलदार पाटिल संग्राम शिवाजी शहीद

अचानक शुरू हुए इस हमले में भारतीय सेना के हवलदार पाटिल संग्राम शिवाजी शहीद हो गए. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक और जवान को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया है.वहीं भारतीय सेना के तरफ से भी जवाबी कार्रवाई किए जाने की खबर सामने आई है.

पाक सेना सीमा पार से आतंकियो को भारत में घुसाने का कर रहा प्रयास

गौरतलब है कि पाकिस्तानी सेना सीमा पार से आतंकियो को भारत में घुसाने के लिए काफी प्रयास कर रही है. भारतीय सेना के द्वारा लगातार इन नापाक मंसूबे पर पानी फेरा जा चूका है. हाल में ही भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर के नगरोटा इलाके में चार आतंकियों को मार गिराया था. जो ट्रक में छुपकर जा रहे थे. इन दहशतगर्दों के तार आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद से जुड़े हुए थे.

अवंतिपुरा से जैश ए मोहम्मद के दो आतंकी गिरफ्तार

वहीं शनिवार को जम्मू-कश्मीर के अवंतिपुरा से जैश ए मोहम्मद के ही दो और आतंकियों को दबोचा गया है. जिनके पास से कई विवादित सामान भी बरामद हुए हैं.

Posted by: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें