1. home Hindi News
  2. national
  3. hyderabad ghmc election results 2020 news updates asaduddin owaisi first reaction on bjp performance in municipal corporation polls yogi adityanath amit shah rkt

GHMC Election Results 2020: हैदराबाद नगर निगम चुनाव में BJP के प्रदर्शन पर बोलें औवेसी- "मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है"

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hyderabad GHMC Election Results 2020
Hyderabad GHMC Election Results 2020
TWITTER

Hyderabad GHMC Election Results 2020 : ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉरपोरेशन चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 48 सीटों पर जीत हासिल की है. भाजपा के इस प्रदर्शन पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बयान दिया है. उन्होंने चुनाव में बीजेपी की लहर मानने से इनकार कर दिया.

असदुद्दीन ओवैसी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भगवा पार्टी हैदराबाद में सर्जिकल स्ट्राइक करने आई थी, लेकिन हमने उसका डेमोक्रेटिक स्ट्राइक कर दिया. उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है. ओवैसी ने इस पर तंज कसते हुए कहा कि अमित शाह और योगी आदित्यनाथ जहां भी प्रचार के लिए गए, वहां बीजेपी चुनाव हार गई.

ओवैसी ने आगे कहा हमारी पार्टी ने 44 सीट जीता है और हमने अपने जीते हुए नेताओं से कह दिया है कि वे कल से काम शुरू कर दें. ओवैसी ने कहा हमने भाजपा के खिलाफ लोकतांत्रिक तरीके से जंग लड़ी. हमें पूरी उम्मीद है कि प्रदेश की जनता भाजपा को प्रदेश में अपने पैर नहीं पसारने देगी. बता दें कि नगर निगम के चुनाव में टीआरएस ने 55 सीट जीता है, जबकि भाजपा ने 48, ओवैसी की पार्टी ने 44 और कांग्रेस ने दो सीट जीते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें