1. home Hindi News
  2. national
  3. home minister of madhya pradesh narottam mishra reacted to rahul gandhi statement

बीजेपी नेता ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- 10 दिन में कर्जा माफ, 15 मिनट में चाइना साफ, किस गुरु ने पढ़ाया आपको

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल गांधी
राहुल गांधी
Photo: Twitter

भोपाल: 'दस दिन में कर्जा माफ, पंद्रह मिनट में चाइना साफ, मैं तो उस गुरु को नमन कर रहा हूं जिसने इनको पढ़ाया है'. पत्रकारों से बातचीत के दौरान मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए ये बातें कही. नरोत्तम मिश्रा की बातों में राहुल गांधी के उस बयान का जिक्र है जो उन्होंने किसान रैली को संबोधित करते हुए दिया था.

राहुल गांधी के बयान पर नरोत्तम मिश्रा की प्रतिक्रिया

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से राहुल गांधी का एक वीडियो तमाम टीवी समाचार चैनल सहित सोशल मीडिया में घूम रहा है. इस वीडियो में राहुल गांधी चीन के साथ सीमा विवाद को लेकर सरकार पर निशाना साध रहे हैं. वीडियो में राहुल गांधी कहते नजर आ रहे हैं कि यदि यूपीए की सरकार होती तो चीन को पंद्रह मिनट में उखाड़कर फेंक देते. राहुल गांधी ने कहा कि यदि उनकी सरकार होती तो सेना महज 15 मिनट में चीन को सीमा के पास से उठाकर वापस फेंक देती.

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर किया तीखा वार

गुरुवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान किसी पत्रकार ने नरोत्तम मिश्रा से राहुल गांधी के उस बयान पर प्रतिक्रिया चाही. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि "10 मिनट में कर्जा माफ, 15 मिनट में चाइना साफ. मैं तो उस गुरु को नमन कर रहा हूं जिसने इनको पढ़ाया. इतनी अच्छी क्वालिटी का ये नशा लाते कहां से हैं". देखना दिलचस्प होगा कि कांग्रेस की तरफ से नरोत्तम मिश्रा के बयान पर क्या जबाव आता है.

भारत चीन विवाद पर राहुल गांधी का सरकार पर निशाना

बता दें कि बीते कई महीनों से राहुल गांधी चीन के साथ सीमा विवाद के मसले पर सरकार के खिलाफ मुखर रहे हैं. राहुल गांधी लगातार वीडियो जारी करके सरकार की आलोचना करते हैं. राहुल गांधी का आरोप है कि एनडीए सरकार चीन के साथ विवाद पर काफी बातें छुपा रही है. वहीं सरकार का कहना है कि चीन के साथ सीमा पर मजबूती से निपटा जा रहा है और चीन की पीएलए की सेना पीछे हटने को मजबूर हुई है.

मानसून सत्र के दौरान एनडीए सरकार द्वारा पारित कराए गए 3 कृषि कानून को लेकर भी कांग्रेस सरकार पर हमलावर है और इस कानून को किसान विरोधी बता रही है. राहुल गांधी इस मामले को लेकर बीते कई दिनों से हरियाणा और पंजाब के कुछ जिलों में ट्रैक्टर रैली निकाली.

Posted By- Suraj Thakur

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें