1. home Hindi News
  2. national
  3. hemp recovered from producer feroz nadiadwalas house wife arrested pkj

प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर से गांजा बरामद, पत्नी गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर से गांजा बरामद
प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर से गांजा बरामद
एएनआई

वेलकम बैक जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में इनकी गिरफ्तारी की है. फिरोज की गिरफ्तारी से बॉलीवुड हैरान है. रविवार को उनके घर पर हुई छापेमारी में करीब 10 ग्राम गांजा और तीन मोबाइल फोन बरामद किया है. सूत्रों की मानें तो यह छापेमारी उस वक्त हुई जब वह घर पर नहीं थे.

एनसीबी के अधिकारियों ने छापेमारी के बाद अपने ऑफिस में फिरोज की पत्नी से पूछताछ की. प्रोड्यूसर फिरोज को भी समन भेजा जाएगा।.बताया जा रहा है कि फिरोज का नाम जांच एजेंसी द्वारा हिरासत में लिए गए कुछ संदिग्धों से हुई पूछताछ में सामने आया था.

इससे पहले फिरोज तब सुर्खियों में आये जब दुबई में 'वेलकम बैक' के सेट पर प्रोड्यूसर फिरोज नाडियादवाला और एक्टर नाना पाटेकर के बीच विवाद हुआ था. फिल्म के अन्य सितारों श्रुति हसन, अनिल कपूर और डायरेक्टर अनीस बज्मी ने भी देखा। उनकी यह लड़ाई शॉट्स के बीच ही हुई

ध्यान रहे कि एनसीबी बॉलीवुड में -ड्रग्स कनेक्शन की लगातार जांच कर रही है . इससे पहले सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर सरीखे कई अभिनेत्रियों से पूछताछ कर चुकी है. एनसीबी ने मुंबई की चार अलग-अलग लोकेशंस पर छापा मारा.

इस दौरान कॉमर्शियल क्वांटिटी में गांजा, चरस और एक अन्य ड्रग बरामद हुआ है. इस छापामारी में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, एनसीबी इनसे भी पूछताछ कर रही है.अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई से भी पूछताछ कर रही है धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कर्मचारी क्षितिज रवि प्रसाद को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है. दोनों मुंबई में कोकीन की सप्लाई करने वाले नाइजीरियन ओमेगा गोडविन के संपर्क में.

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ मेंबर्स सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इनमें कुछ ड्रग्स पैडलर्स भी शामिल हैं. रिया चक्रवर्ती करीब एक महीने तक जेल में रहने के बाद पिछले महीने जमानत पर बाहर आई हैं।

Posted By -Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें