1. home Hindi News
  2. national
  3. gurugram news 4 year old kindergarten student died after he was run over by school van in shikohpur smb

Gurugram News: गुरुग्राम में स्कूल की वैन ने 4 साल के मासूम को कुचला, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

द‍िल्‍ली से सटे हर‍ियाणा के गुरुग्राम में एक दर्दनाक हादसा हुआ. गुरुग्राम में स्कूल वैन के चालक ने लापरवाही से 4 साल के बच्चे को कुचल दिया. जिसके बाद परिजन बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Gurugram News: स्कूल की वैन से कुचलकर 4 साल के मासूम की मौत
Gurugram News: स्कूल की वैन से कुचलकर 4 साल के मासूम की मौत
ट्विटर

द‍िल्‍ली से सटे हर‍ियाणा के गुरुग्राम में एक दर्दनाक हादसा हुआ. गुरुग्राम में स्कूल वैन के चालक ने लापरवाही से 4 साल के बच्चे को कुचल दिया. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुग्राम में खेड़की दौला थाना के एसएचओ राजेंद्र ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि चार साल का बच्चा लिटिल ड्रीम वर्ल्ड स्कूल में पढ़ता था. आज बच्चा जब अपने स्कूल की वैन से नीचे उतरा, तो ड्राइवर की गलती के कारण बच्चा वैन के नीचे आ गया. जिसके बाद बच्चे को अस्पताल लेकर आए जहां बच्चे की कुछ समय बाद मृत्यु हो गई.

अस्पताल और ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज

खेड़की दौला थाने के एसएचओ राजेंद्र ने कहा कि परिवार के सदस्यों ने पुष्पांजलि अस्पताल के खिलाफ बच्चे का लापरवाही से इलाज करने का मामला सिविल लाइन थाने में दर्ज कराया है. इसके अलावा बच्चे के परिजनों ने स्कूल के ड्राइवर के खिलाफ भी एक मामला खेड़की दौला थाने में दर्ज कराया है. थाना प्रभारी ने कहा कि मामले में कार्रवाई की जा रही है.

हादसे के बाद से ड्राइवर फरार

बताया जा रहा है कि बच्चा रोज की तरह आज सुबह भी वैन से स्कूल गया था. स्कूल की वैन हर दिन बच्चों को लेने आती है और दोपहर में उसे छोड़कर जाती है. बच्चा स्कूल में एलकेजी क्लास में पढ़ता था. आज दोपहर स्कूल की वैन उसे छोड़ने पहुंची. बच्चे के वैन से उतरने के बाद चालक ने गाड़ी चला दी. इसी दौरान बच्चा बस के टायर के नीचे आ गया. हादसे के बाद से ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें