1. home Hindi News
  2. national
  3. groom arrived to get married on a bulldozer in betul of madhya pradesh slt

Bulldozer: बुलडोजर पर सवार होकर शादी रचाने पहुंचा दूल्हा, देखने वालों की लगी भीड़, VIDEO

मध्य प्रदेश के बैतूल में एक सिविल इंजीनियर अनोखे अंदाज में अपनी दुल्हन को लेने पहुंचा. जहां दुल्हा अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए बारात को परंपारिक घोड़ी, बग्गी या कार के बजाय बुलडोजर में लेकर पहुंचा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bulldozer
Bulldozer
Instagram

पूरे देश में इन-दिनों बुलडोजर का क्रेज देखने को मिल रहा है. उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश सहित देश के कुछ राज्यों में अवैध मकानों और प्रतिष्ठानों पर बुलडोजर का एक्शन देखने को मिला था. जिसके बाद अब बैतूल जिले का एक सिविल इंजीनियर अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए बारात में परंपारिक घोड़ी, बग्गी या कार के बजाय बुलडोजर में बैठकर दुल्हन को लेने मंडप पहुंचा.

बुलडोजर पर सवार होकर पहुंचा दुल्हा

यह घटना मध्य प्रदेश के आदिवासी बहुल बैतूल जिले के भैंसदेही विकासखंड के अंतर्गत आने वाले झल्लार गांव में मंगलवार को हुई. जहां दूल्हा अंकुश जायसवाल अपने परिवार वालों के साथ बुलडोजर में बैठकर पहुंचा. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बारात में फूलों से सजे बुलडोजर को देख हर कोई शॉक्ड रह गया था. आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई. दूर-दूर तक इस शादी की चर्चा बनी हुई है. सोशल मीडिया पर भी इस शादी की फोटोज तेजी से वायरल हो रही है. इस दौरान बैंड-बाजे और डीजे की धुन पर बाराती थिरकते नजर आए.

अंकुश जायसवाल ने अपने शादी को लेकर कही ये बात

झल्लार गांव के रहने वाले दूल्हे अंकुश जायसवाल ने कहा, ''मैं पेशे से सिविल इंजीनियर हूं और बुलडोजर सहित निर्माण कार्यों से जुड़ी अन्य मशीनों के साथ दिनभर काम करता रहता हूं. इसलिए मेरे मन में विचार आया कि मैं अपने पेशे से जुड़े बुलडोजर पर ही बारात निकालूं.'' अंकुश ने बताया कि झल्लार गांव से बारात निकलने के बाद उन्होंने केरपानी गांव स्थित प्रसिद्ध श्री हनुमान मंदिर में रात्रि विश्राम किया और फिर बुधवार को उनका विवाह केसर बाग में धूमधाम से संपन्न हुआ. (भाषा)

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें