1. home Hindi News
  2. national
  3. gangster kuldeep faja who escaped from hospital in film style was killed encounter with delhi police amh

फिल्मी स्टाइल में अस्पताल से भागने वाले गैंगस्टर कुलदीप उर्फ फज्जा को पुलिस ने यूं मार गिराया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kuldeep Fajja escaped from hospital
Kuldeep Fajja escaped from hospital
ani
  • गैंगस्टर फज्जा को पुलिस ने मार गिराया
    कुलदीप उर्फ फज्जा के ऊपर 2 लाख रुपये का इनाम था
    दिल्ली और हरियाणा में कई मामलों में वॉन्टेड था कुलदीप फज्जा

पिछले दिनों राजधानी दिल्ली के जीटीबी अस्पताल से फिल्मी स्टाइल में फरार होने वाले गैंगस्टर कुलदीप उर्फ फज्जा (gangster Kuldeep, faja) को पुलिस ने मार गिराया है. अपने साथियों की मदद से भागने वाला गैंगस्टर फज्जा की दिल्ली पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई जिसमें वह घायल हो गया. बताया जा रहा है कि फज्जा ने अस्पताल ले जाते-जाते दम तोड़ दिया. मुठभेड़ के बाद फज्जा के दो दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है.

खबरों की मानें तो, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम के साथ फज्जा और उसके साथियों की मुठभेड हुई. रोहिणी के सेक्टर-14 में स्थित एक फ्लैट में ये छिपे थे जहां पुलिस पहुंची और मुठभेड़ शुरू हुई. मुठभेड़ के दौरान गैंगस्टर फज्जा घायल हो गया जिसके बाद उसे दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल पुलिस लेकर पहुंची. यहां डॉक्टरों ने फज्जा को मृत घोषित कर दिया.

फिल्मी स्टाइल में ऐसे भागा था फज्जा : यदि आपको याद हो तो जीटीबी अस्पताल के भीतर से कुलदीप उर्फ फज्जा को गोगी गैंग के लोग भगा ले गये थे. ये फूलप्रूफ प्लानिंग के साथ किया गया था. एक स्कॉर्पियो और एक बाइक पर सवार गैंग के मेंबर अस्पताल के पास पहुंचे थे और बिल्कुल उस जगह के आसपास मंडरा रहे थे, जहां फज्जा को लेकर पुलिस टीम अस्पताल की बिल्डिंग से बाहर निकलने वाली थी. ये बदमाश हथियारों से लैस थे. पहले इन्होंने मिर्ची पाउडर फेंका और इसके बाद हथियार के बल पर फज्जा को अपने साथ ले गये.

2 लाख रुपये का था इनाम : गौर हो कि कुलदीप उर्फ फज्जा पर हत्या और अन्य मामलों में 70 से ज्यादा केस दर्ज थे. फज्जा ने दिल्ली और हरियाणा में आतंक मचाकर रखा था. दिल्ली पुलिस ने इस गैंगस्टर पर 2 लाख रुपये का इनाम भी रखने का काम किया था.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें