1. home Hindi News
  2. national
  3. exclusive ipl 2022 captain hardik pandya gujarat titans aml

प्रभात खबर प्राइम Exclusive: आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या ने गुजरात को बनाया ‘टाइटन’

प्रभात खबर डॉट कॉम एक नया शो प्रभात खबर प्राइम शुरू कर रहा है. इस शो में हम राजनीति, बिजनेस, इंटरटेनमेंट, लाइफ एंड स्टाइल और स्पोर्ट्स पर विशेष चर्चा करेंगे. इसका प्रसारण प्रभात खबर के ऑफिसियल फेसबुक पेज और यू-ट्यूब चैनल पर किया जायेगा. आप भी इससे जुड़ सकते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या
गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या
Twitter

प्रभात खबर डॉट कॉम रोचक और आम आदमी से जुड़े विषयों पर विशेष शो लेकर आ रहा है. इसमें हम राजनीति, इंटरटेनमेंट, बिजनेस, लाइफ एंड स्टाइल और स्पोर्ट्स पर एक्सपर्ट्स के साथ विशेष कवरेज देंगे. इस डिबेट में आप भी भागीदार बन सकते हैं, जिसका प्रसारण 3 जून को सुबह 11:30 बजे फेसबुक (facebook.com/prabhat.khabar/) पर होगा.

प्रभात खबर प्राइम में गुजरात टाइटंस की बात

इस बार के विशेष शो में आईपीएल 2022 में गुजरात के शानदार प्रदर्शन पर चर्चा होगी. गुजरात टाइटंस की टीम ने अपने पहले ही सीजन में शानदार प्रदर्शन किया और ट्रॉफी पर कब्जा जमाया. हार्दिक पांड्या को जब टीम की कमान सौंपी गयी थी, तो क्रिकेट पंडितों ने पहले ही टीम की हार की भविष्यवाणी कर दी थी, लेकिन पांड्या ने कैप्टन कूल की भूमिका निभाते हुए न केवल टीम से शानदार प्रदर्शन कराया, बल्कि खुद को भी लीडर के रूप में सामने लेकर आये.

हार्दिक पांड्या ने की शानदार कप्तानी

एक कप्तान के रूप में हार्दिक पांड्या ने 15 मुकाबलों में 44.27 की औसत और 131.26 की स्ट्राइक रेट से 487 रन बनाये. गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए उन्होंने आठ विकेट चटकाये. उन्होंने तीन विकेट केवल फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ लिये. जिसमें जोस बटलर जैस दिग्गज बल्लेबाज, कप्तान संजू सैमसन और राजस्थान के सबसे बड़े हीटर शिमरोन हेटमायर का विकेट था.

गुजरात टाइटंस ने जीता आईपीएल 2022 का खिताब

आईपीएल 2022 के शुरुआत में जब दो टीमें गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स खिलाड़ियों साथ तैयार हुआ था, तब जानकारों ने गुजरात को काफी कमजोर टीम बताया था. हार्दिक पांड्या पहली बार कप्तानी कर रहे थे, तो उनपर भी सवाल उठने लगे थे. लेकिन आईपीएल 2022 की ट्रॉफी जीतकर हार्दिक पांड्या ने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया. इसके बाद उनकी टीम इंडिया में वापसी भी हो गयी है.

आईपीएल 2022: नयी टीम, नायाब कप्तान, नया रिकॉर्ड

विषय - आईपीएल 2022: कमजोर मानी जा रही गुजरात टाइटंस ने आखिर कैसे ट्रॉफी पर किया कब्जा.

समय - 3 जून 2022, 11:30 बजे सुबह, दिन शुक्रवार.

गेस्ट - स्पोर्ट्स मामलों के जानकार और प्रभात खबर के कार्यकारी संपादक श्री अनुज कुमार सिन्हा.

होस्ट - पंकज कुमार पाठक और अमलेश नंदन सिन्हा.

शो से जुड़‍ने के लिए नीचे दिये लिंक पर क्लिक करें.

https://www.youtube.com/c/PrabhatKhabartv

https://twitter.com/prabhatkhabar

facebook.com/prabhat.khabar/

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें