1. home Hindi News
  2. national
  3. double murder news man murdered two childrens of girl friend and committed suicide ludhiana punjab amh

प्यार नहीं पागलपन! सिरफिरे आशिक ने महिला के दो बच्चों को चाकू से काटा और फिर...

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
double murder news
double murder news
file photo

लुधियाना (पंजाब) : एकतरफा प्यार में एक सिरफिरे युवक ने पड़ोसी महिला के दो बच्चों की अपने कमरे में गला काटकर हत्या कर दी. फिर खुद भी फांसी लगा ली. मारे गए बच्चों की उम्र आठ और पांच साल है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई.

यह सनसनीखेज घटना जमालपुर एरिया में शनिवार सुबह घटी. पीड़िता मीनू तिवाड़ी के अनुसार आरोपी शैलेंदर उनके वेहड़े में रहता था. वह बीते एक साल से उसके पीछे पड़ा हुआ था, लेकिन वह उसकी बातों को अनसुना कर रही थी. बीते कुछ समय से वह उसे कुछ ज्यादा परेशान करने लगा था. उसने उससे कई बार कहा भी कि वह उसका प्रेम निवेदन स्वीकर नहीं कर सकती. वह फिर भी न मानना तो उसने इसकी शिकायत अपनी पति शिव शंकर और वेहड़ा मालिक से की. उन्होंने वेहड़ा मालिक से आरोपी को वहां से निकालने के लिए कहा. इसके बाद आरोपी ने सभी को आश्वासन दिया कि वह 13 मार्च को अपने गांव लौट जाएगा.

शनिवार सुबह लगभग 9.30 बजे वह घर में झाड़ू लगा रही थी, तो अचानक आरोपी ने उसके बेटे रजनीश (8) व छोटे बेटे मनीष (5) को अपने कमरे में बंद कर लिया. उसने शोर मचाना शुरू किया तो आरोपी ने दोनों बच्चों का चाकू से गला काट दिया. इसके बाद आरोपी ने खुद कमरे में फंदा लगा लिया. पुलिस आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें