30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

CM Arvind Kejriwal को जान से मारने की धमकी भरा मैसेज लिखने वाला आरोपी गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस कर रही थी तलाश

CM Arvind Kejriwal: सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने कहा कि मामले में दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने एफआईआर दर्ज की थी और मामले की जांच कर रही थी.

CM Arvind Kejriwal: पुलिस ने मेट्रो स्टेशन पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने कहा कि मामले में दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने एफआईआर दर्ज की थी और मामले की जांच कर रही थी.

सीसीटीवी देखकर पुलिस ने आरोपी को पहचाना
पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी का नाम अंकित गोयल है. वो यूपी के बरेली का रहने वाला है. वो दिल्ली किसी काम के सिलसिले में आया था. आने जाने के लिए वो मेट्रो सेवा का इस्तेमाल करता था. इस दौरान उसने मेट्रो में सीएम अरविंद केजरीवाल के नाम धमकी भरे मैसेज लिखे थे. गौरतलब है कि 19 मई को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के नाम एक धमकी भरा संदेश लिखा गया था. इसके बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही था. पुलिस ने सीसीटीवी देखकर आरोपी की पहचान की.

AAP ने दर्ज की थी प्राथमिकी
गौरतलब है कि मेट्रो में धमकी भरा संदेश लिखे जाने के बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक प्राथमिकी दर्ज की थी. आप ने इस घटना के लिए भारतीय जनता पार्टी को जिम्मेदार ठहराया था. केजरीवाल ने पीएमओ पर भी हत्या कराने की साजिश का आरोप लगाया था. वहीं घटना के बाद दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने एक एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी.

क्या लिखा था संदेश
मेट्रो ट्रेन के भीतर एक संदेश में लिखा गया था कि केजरीवाल दिल्ली छोड़ दीजिए! कृपया! अन्यथा आप उन तीन थप्पड़ को याद कर लें जो आपको पूर्व के चुनाव में लगे थे. अब असली मुक्का/थप्पड़ जल्द लगेगा. झंडेवालान में आज की बैठक है. वहीं, एक अन्य संदेश में लिखा गया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री हमें छोड़कर चले जाएं, हमें अब मुफ्त चीजों की जरूरत नहीं है. मुख्यमंत्री आवास पर 45 करोड़ रुपये खर्च किए गए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें