1. home Hindi News
  2. national
  3. coronavirus outbreak live second wave of corona in many states of the india central government in action corona update corona vaccine update corona lockdown news latest news

Coronavirus Outbreak LIVE : पंजाब में रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक रात का कर्फ्यू

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
twitter

Coronavirus Outbreak LIVE, Second wave of Corona, central government in action, corona update, corona vaccine update, corona lockdown news, latest news देश में कोरोना की दूसरी लहर शुरू हो चुकी है. कई राज्यों में स्थिति खराब होते जा रहे हैं. दिल्ली, महाराष्ट्र, गुजरात जैसे राज्य में लगातार हालात खराब हो रहे हैं. जिसके बाद राज्य सरकारें अपने स्तर से हालात को सामान्य बनाने में जुट गये हैं. दूसरी ओर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार भी एक्शन में आ गयी है. मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9वीं बार राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की और स्थिति का जायजा लिया. देश में कोरोना के क्या हालात हैं ये जानने के लिए बने रहें www.prabhatkhabar.com के साथ

email
TwitterFacebookemailemail

पंजाब में रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक रात का कर्फ्यू

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आज पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रदेश में रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक के कर्फ्यू का आदेश जारी किया है. एक दिसंबर से यह आदेश प्रभावी होगा.

email
TwitterFacebookemailemail

अंडमान-निकोबार में कोरोना वायरस संक्रमण के 11 नये मामले

अंडमान-निकोबार द्वीपसमूह में बुधवार को कोविड-19 के 11 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमण के मामले बढ़कर 4,667 हो गये. एक स्वास्थ्य अधिकारी ने यह जानकारी दी.

email
TwitterFacebookemailemail

पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 44376 नये मामले

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 44,376 नये मामले सामने आये हैं. जिससे कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 92,22,217 हो गयी है. पिछले 24 घंटे में कोरोना से 481 लोगों की मौत भी हो गयी है. इसके साथ ही कुल मृतकों की संख्या देश में बढ़कर 1,34,699 हो गयी है. देश में कोरोना के 4,44,746 सक्रिय मामले हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

दिल्ली से देहरादून आने वालों का होगा कोरोना टेस्ट

दिल्ली से देहरादून आने वालों के लिए उत्तराखंड सरकार ने कोरोना टेस्ट अनिवार्य कर दिया है. देहरादून के जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर दिल्ली से आने वाले सभी यात्रियों का COVID19 टेस्ट किया जाएगा. जॉलीग्रांट एयरपोर्ट के निदेशक डीके गौतम ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की एक टीम दिल्ली से आने वाले प्रत्येक यात्री का परीक्षण कर रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

कर्नाटक में कोरोना से 17 लोगों की मौत

कर्नाटक के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार मंगलवार को राज्य 17 लोगों की मौत कोविड-19 की वजह से हुई जिन्हें मिलाकर राज्य में अब तक 11,695 लोगों की जान संक्रमण की वजह से गई है. गत 24 घंटे में कोरोना वायरस से संक्रमण के 1,870 नये मामले सामने आये जिनमें 927 नए मामले अकेले बेंगलुरु शहर से हैं. इसके साथ ही राज्य में इस वायरस से संक्रमित होने वाले मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 8,76,425 हो गई है. हालांकि, इस अवधि में 1,949 लोगों को ठीक होने के बाद छुट्टी दी गई जिन्हें मिलाकर अबतक 8,40,099 मरीज ठीक हो चुके हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

केरल के मुख्यमंत्री ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की

केरल में तेजी से बढ़ते मामलों के मद्देनजर मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है और साथ ही रेस्तरां तथा सड़क किनारे खोमचे लगाने वालों से सुनिश्चित करने को कहा है कि भीड़ एकत्र नहीं हो.

email
TwitterFacebookemailemail

केरल में कोरोना के पांच हजार से अधिक मामले

केरल में मंगलवार को जहां पांच हजार से अधिक मामले सामने आए. केरल के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक मंगलवार को 5,420 और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के साथ राज्य में अब तक सामने आए कुल कोविड-19 मरीजों की संख्या बढ़कर 5,71,641 हो गई है. वहीं, राज्य में गत 24 घंटे में 5,149 लोगों ने महामारी को मात दी जिन्हें मिलाकर अब तक 5,05,238 मरीज राज्य में ठीक हो चुके हैं. केरल में इस समय 64,412 मरीज उपचाराधीन हैं जबकि 24 और लोगों की मौत के साथ राज्य में अब तक 2,095 लोगों की कोविड-19 से जान जा चुकी है.

email
TwitterFacebookemailemail

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 42314 नये मामले देश में पिछले 24

घंटे में कोरोना के 42314 नये मामले सामने आये. इसके साथ ही देश में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 9177840 हो गये हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें