1. home Hindi News
  2. national
  3. coronavirus in punjab risk of corona infection increased in punjab curfew imposed coronavirus in punjab today pkj

पंजाब में फिर बढ़ रहा है कोरोना वायरस, लगा कर्फ्यू

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
 coronavirus in punjab
coronavirus in punjab
file

कोरोना संक्रमण एक बार फिर कई राज्यों में अपने पैर पसार रहा है. बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामले को देखते हुए पंजाब के चार जिलों में हाल ही में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में वृद्धि होने के बाद शनिवार से रात्रि कर्फ्यू लागू कर दिया गया .

पंजाब की मुख्य सचिव विनी महाजन और पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने कोरोना वायरस हालात को लेकर वीडियो कांफ्रेंस के जरिये सभी आयुक्तों, जिला पुलिस प्रमुखों और सिविल सर्जनों के साथ बैठक की, जिसके बाद यह आदेश जारी किया गया.

जिन जिलों में रात्रि कर्फ्यू लागू किया गया है, उनमें जालंधर, एसबीएस नगर, होशियारपुर और कपूरथला शामिल हैं. इस जिलों में रात 11 बजे से सुबह पांच बजे तक रात्रि कर्फ्यू लागू रहेगा. इससे पहले दिन में जालंधर के उपायुक्त घनश्याम ठोरी ने कहा कि रात्रि कर्फ्यू शनिवार से लेकर अगले आदेश तक जारी रहेगा.

हालांकि इस दौरान 24 घंटे चलने वाले कारखानों में विभिन्न पालियों में काम करने वाले लोगों को कर्फ्यू में छूट मिलेगी. आपात स्थिति में कर्फ्यू में ढील रहेगी. पंजाब में पिछले चार सप्ताह से कोविड-19 के मामलों में वृद्धि देखी जा रही है. देश के कई राज्यों में फिर कोरोना संक्रमण अपने पैर पसार रहा है. पहले भी कई राज्यों में सुरक्षा के मद्देनजर कर्फ्यू लागू कर दिया गया है

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें